70 दिनों के बाद 70 साल के पति को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी तो पत्नी ने गाया प्यारा गाना, वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पत्नी अपने पति के लिए गाना गा रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज मूवमेंट ने शेयर किया है. इस वीडियों में एक बुजुर्ग महिला ने अपने 70 साल के पति को 70 दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गाना गाया.

70 दिनों के बाद 70 साल के पति को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी तो पत्नी ने गाया प्यारा गाना, वीडियो देखें

जिंदगी में कब क्या हो जाए इस बात की कोई गारंटी नहीं है. ऐसे में खुशी से लोग ज़िंदगी जीना पसंद करते हैं. यूं तो इंटरनेट पर कई लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला अपने पति के लिए गाना गा रही है. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला का पति अस्पताल के बेड पर पड़ा हुआ है. उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है. ऐसे में पत्नी अपने पति को गाना गाकर मोटिवेट कर रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग बेहद इमोशनल हो रहा है.

वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पत्नी अपने पति के लिए गाना गा रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज मूवमेंट ने शेयर किया है. इस वीडियों में एक बुजुर्ग महिला ने अपने 70 साल के पति को 70 दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गाना गाया. ये बेहद खास क्लिप आपकी आंखों में आंसू ला सकती है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- हमेशा के लिए प्यार…

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा और अनुष्का शर्मा ने भी वीडियो को लाइक किया है. खबर लिखे जाने इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही इमोशनल है.