अदार पूनावाला ने कोरोना बूस्टर डोज से जुड़ा मजेदार पोस्ट किया शेयर, वायरल वीडियो देख खूब हंसे लोग

वीडियो (Video) में दिखाए गए चोरों में से एक को कोरोना (Corona) का डेल्टा (Delta) वेरिएंट और दूसरे को ओमिक्रोन के तौर पर दिखाया गया है. वहीं पहली बार फेंकी गई पेंट की बाल्टी को वैक्सीन के रूप में दिखाया गया है. जिससे ऑमिक्रोन तो खुद को बचा लेता है लेकिन डेल्टा वेरिएंट नीचे गिर जाता है.

अदार पूनावाला ने कोरोना बूस्टर डोज से जुड़ा मजेदार पोस्ट किया शेयर, वायरल वीडियो देख खूब हंसे लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) का खौफ तेजी से फैलता जा रहा है. ऐसे में तमाम देशों ने फिर से कोरोना पाबंदियां लगानी शुरू कर दी है. भारत में भी कोरोना फिर पांव पसार रहा है. ओमिक्रॉन के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इस बार ओमिक्रोन नाम का वेरिएंट लोगों को बीमार कर रहा है. इसी बीच सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने ट्विटर पर 'होम अलोन' मूवी की क्लिप का एक मीम वीडियो शेयर किया है. जो लोगों को कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज के लिए जागरूक कर रहा है.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. दरअसल अदार पूनावाला ने 'होम अलोन' मूवी की 18 सेकेंड की क्लिप शेयर की है. इसी क्लिप में मूवी के केरेक्टर केविन मैकलिस्टर (Kevin McCallister) अपने घर को चोरों से बचाता हुआ दिख रहा है. केविन मैकलिस्टर के रोल में एक्टर मैकलै कलकिन (Macaulay Culkin) ने चोरों के लिए कई जाल बिछाए होते है. वह सीढ़ियों के ऊपर साइड में खड़े होकर चोरों के जाल में फंसने का इंतजार कर रहे होते हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

वीडियो में एक्टर मैकलै कलकिन चोरों के ऊपर पेंट की बाल्टी फेंकते हुए दिखते हैं. वीडियो (Video) में दिखाए गए चोरों में से एक को कोरोना (Corona) का डेल्टा (Delta) वेरिएंट और दूसरे को ओमिक्रोन के तौर पर दिखाया गया है. वहीं पहली बार फेंकी गई पेंट की बाल्टी को वैक्सीन के रूप में दिखाया गया है. जिससे ऑमिक्रोन तो खुद को बचा लेता है लेकिन डेल्टा वेरिएंट नीचे गिर जाता है. इसके बाद ओमिक्रॉन सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश करता है और पल भर के लिए सोचता है कि मैं वैक्सीन से बच गया. इतने में दूसरी बाल्टी आकर उसे भी गिरा देती है. 

ये भी पढ़ें; गेट फांदकर घर के अंदर दाखिल हुआ तेंदुआ, फिर कुत्ते को मुंह में दबोचकर उठा ले गया...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में दूसरी बाल्टी को कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज (Booster Dose) के रूप में दिखाया गया है. पूनावाला ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'यहां क्या चल रहा है?'. पूनावाला ने यह वीडियो 22 दिसंबर को शेयर की है, जिसे अब तक 1 लाख 94 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 7 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक भी कर चकु हैं. यह वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. इसके साथ ही इस वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं.