गेट फांदकर घर के अंदर दाखिल हुआ तेंदुआ, फिर कुत्ते को मुंह में दबोचकर उठा ले गया...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी ने प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता घर के अंदर से कुत्ते को उठा ले जाता है.

गेट फांदकर घर के अंदर दाखिल हुआ तेंदुआ, फिर कुत्ते को मुंह में दबोचकर उठा ले गया...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

तेंदुआ दुनिया के सबसे खतरनाक जानवरों में गिना जाता है. यही वजह है अक्सर लोग तेंदुए (Leopard) से दूर रहने में ही भलाई समझते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक तेंदुए को कुत्ते का शिकार करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि एक तेंदुआ एक घर में गेट फांदकर कूदता है और वह पालतू कुत्ते को अपने मुंह में दबाकर उठा ले जाता है. यह भयानक नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी ने प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक पालतू कुत्ता (Pet Dog) घर में अंदर गेट के पास खड़ा होकर रहा है.  कुछ ही समय में वहां एक तेंदुआ आता है और वह सीधा घर के गेट पर चढ़ जाता है. तेंदुआ गेट पर चढ़ता है, कुत्ता डर के मारे पीछे भागने लगता है लेकिन ठीक इसी दौरान तेंदुआ कुत्ते को अपने मुंह में दबोच लेता है. तेंदुआ कुत्ते को उठाकर वहां से भाग जाता है.

यहां देखिए वीडियो-

अब ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि अगर आप किसी ऐसे इलाके में रहते हैं जहां जंगली जानवर बसते हो तो अपने पालतू जानवर को ध्यान रखिए. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अक्सर घरों के पालतू जानवरों जंगली जानवरों का शिकार बन जाते हैं.

ये भी पढ़ें: महिला के गले में पट्टा डालकर फ्लाइट में पहुंचा शख्स, वीडियो देख भड़क गए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि यह वीडियो (Video) कहां का है और कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन जैसे ही यह पोस्ट किया गया, तभी से हर जगह वायरल (Viral) हो गया. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग इसे सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रवीण कासवान अक्सर सोशल मीडिया पर जंगली दुनिया के वीडियोज शेयर करते हैं, जो कि काफी वायरल होते हैं.