विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 19, 2022

ये हैं तरबूज वाले Popcorn, देखकर चकराया नेटिजन्स का सिर, बोले- 'बस यही देखना बाकी था'

पॉपकॉर्न अब कई तरह के फ्लेवर में भी मिलता है. सॉल्टी, टैंगी, बटर, टोमैटो और न जाने कितने फ्लेवर वाला पॉपकॉर्न आप पसंद कर सकते हैं. अगर आप पॉपकॉर्न के शौकीन हैं तो यकीनन ये वीडियो देखकर आपका सिर चकरा जाएगा.

ये हैं तरबूज वाले Popcorn, देखकर चकराया नेटिजन्स का सिर, बोले- 'बस यही देखना बाकी था'

किसी फिल्म के इंटरमिशन में या दोस्तों के साथ गप्पे लड़ाते हुए कब पॉपकॉर्न का डब्बा खत्म हो जाता है पता ही नहीं लगता. एक समय ऐसा था जब पॉपकॉर्न सिर्फ पॉपकॉर्न हुआ करते थे, लेकिन पॉपकॉर्न अब कई तरह के फ्लेवर में भी मिलने लगे हैं. सॉल्टी, टैंगी, बटर, टोमैटो और न जाने कितने फ्लेवर वाला पॉपकॉर्न आप पसंद कर सकते हैं. अगर आप पॉपकॉर्न के शौकीन हैं तो यकीनन यह वीडियो देखकर आपका सिर चकरा जाएगा. जरा सोचिए यही पॉपकॉर्न अगर तरबूज फ्लेवर में मिले तो क्या आप खाना पसंद करेंगे. पॉपकॉर्न पसंद करने वाले कई लोगों को यह आइडिया बिलकुल पसंद नहीं आ रहा. हालांकि, यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

ट्विटर पर इस अजीबोगरीब फ्लेवर वाले पॉपकॉर्न का वीडियो शेयर किया है kaptan hindostan नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसका कैप्शन दिया गया है, 'वॉटर मैलन पॉपकॉर्न खा लो फ्रेंड्स.' वीडियो में एक कढ़ाई रखी नजर आ रही है, जिसमें तेल खौल रहा है. इसमें एक शख्स तरबूज का पीस डालता है. उस पीस को छोटे-छोटे और टुकड़ों में तोड़ता है. थोड़ी ही देर में तेल लाल नजर आने लगता है. ताज्जुब तो तब होता है जब वो इस लाल तेल में पूरा एक पैकेट कॉर्न डाल देता है. थोड़ी ही देर में कढ़ाई में जो नजारा दिखता है, वो आप को भी चौंका देगा.

गुरु रंधावा के सुपरहिट गाने 'हाई रेटेड गबरू' का ऐसा रीमेक नहीं देखा होगा कभी, देसी अंदाज ने मचाया धमाल

आमतौर पर जब पॉपकॉर्न बनाते हैं तब उसे किसी गर्म बर्तन में डालकर ढंक देते हैं. उसके बाद मद्दी आंच पर धीरे-धीरे कॉर्न पॉप होकर पॉपकॉर्न बन जाते हैं और कढ़ाई पूरी तरह उनसे भर जाती है. यहां तरबूज के तेल में पॉप कॉर्न डाले औऱ थोड़ी ही देर में पूरी कढ़ाई पॉपकॉर्न से भर गई. इस तरह के पॉपकॉर्न देखकर नेटिजन्स का सिर भी चकरा रहा है. हालांकि, ज्यादातर लोगों को यह प्रयोग कुछ पसंद नहीं आया. वीडियो के रिएक्शन में यूजर्स ने रोने वाली इमोजी भी पोस्ट की है.

देखें वीडियो- सैफ अली खान बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम के साथ हुए स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
ये हैं तरबूज वाले Popcorn, देखकर चकराया नेटिजन्स का सिर, बोले- 'बस यही देखना बाकी था'
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;