IPL में कौन सी है एक बड़ी टीम, जिसके खिलाड़ी 14 साल से शतक के इंतज़ार में है

IPL 2022 की शुरूआत हो चुकी है. ऐसे में मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात भी हो रही है. भारत के लोग क्रिकेट को इमोशन की तरह देखते हैं. टी-20 मैच में रोज़ इतिहास बनते हैं और टूटते हैं. मगर कुछ टीम इतिहास को बना नहीं पाते हैं.

IPL में कौन सी है एक बड़ी टीम, जिसके खिलाड़ी 14 साल से शतक के इंतज़ार में है

IPL 2022 की शुरूआत हो चुकी है. ऐसे में मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात भी हो रही है. भारत के लोग क्रिकेट को इमोशन की तरह देखते हैं. टी-20 मैच में रोज़ इतिहास बनते हैं और टूटते हैं. मगर कुछ टीम इतिहास को बना नहीं पाते हैं. इस बार आईपीएल टीम में 10 टीमें खेल रही हैं. सभी टीमों में दाकड़ बल्लेबाज हैं, जो शतक और अर्धशतक से क्रिकेटप्रेमियों के दिलों पर राज कर रहे हैं. वहीं एक टीम ऐसी भी है,  जिसके खिलाड़ी 14 साल से एक शतक भी नहीं लगा पाए हैं. ये अनचाहा रिकॉर्ड केकेआर के नाम पर दर्ज है. आईपीएल के पहले सीज़न में केकेआर के बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने शतक लगाकर इतिहास रचा था. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाए थे. उसके बाद अभी तक कोई खिलाड़ी ये कारनामा नहीं कर पाई है. दूसरी टीमों की बात करें तो सभी के खिलाड़ी हरेक सीज़न में शतक बना चुके हैं.

देखें रिपोर्ट- 14 साल से शतक के इंतज़ार में एक टीम

इंडियन प्रीमियर लीग को शुरू हुए 14 साल हो गए. ऐसे में केकेआर की टीम ने अबतक 229 मैच खेली है, इतने मैच खेलने के बावजूद भी अभी तक कोई खिलाड़ी शतक नहीं बना पाया है. यह देश और दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित लीग बन चुकी है. आईपीएल में विश्व का हर क्रिकेटर शामिल होना चाहता है. आज कई देश आईपीएल की तर्ज पर टी-20 लीग का आयोजन कर रहे हैं. लेकिन उन्हें उतनी प्रसिद्धि नहीं मिली है. दूसरी तरफ यह लीग नित नई ऊंचाइयां छू रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2022 में चल रहे मुकाबले में क्या केकेआर अपना भाग्य चमका पाएगी? आपको क्या लगता है? क्या इस बार केकेआर के बल्लेबाज़ इतिहास बना पाएंगे. पिछले 14 सालों से केकेआर के लिए शतक एक चुनौति बन गया है. चाहकर भी कोई खिलाड़ी शतक नहीं बना पा रहे हैं.