9 साल के बच्चे ने अग्निवीरों पर गाया गाना, 'सुनिं ये मोदी चाचा, 4 साल के नौकरी पे के दिही दहेज जी'

अग्निपथ बवाल के बीच छपरा के किशोर रौनक रतन का व्यंग करता हुआ गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. व्यंग करते हुए गाने में रौनक रतन बात रहा की पूर्ण कालीन नौकरी के बदले अल्पकालिक नौकरी देने में युवकों को क्या क्या परेशानी हो सकती है. 

9 साल के बच्चे ने अग्निवीरों पर गाया गाना, 'सुनिं ये मोदी चाचा, 4 साल के नौकरी पे के दिही दहेज जी'

अग्निपथ बवाल के बीच छपरा के किशोर रौनक रतन का व्यंग करता हुआ गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. व्यंग करते हुए गाने में रौनक रतन बात रहा की पूर्ण कालीन नौकरी के बदले अल्पकालिक नौकरी देने में युवकों को क्या क्या परेशानी हो सकती है. प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए गए गए गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. Social Media पर यह गाना लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. देखा जाए तो ये गाना बोजपुरी में गाया है. इसका मतलब ये है कि अग्निवीरों को बहुत ही नुकसान होने वाला है. 4 साल की नौकरी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. देश में ज्वलंत मुद्दा अग्निपथ के बीच गए गए गाना को लोग सोशल मीडिया पर जमकर सराहना कर रहे है, गाना वी लोग अलग अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे है.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रौशन रतन का उम्र 9 वर्ष बताया जा रहा है. पांचवी कक्षा में पढ़ने वाला रौशन का पूर्व में भी कई गाने वायरल हो चुके हैं. कोरोना के समय वायरल हुआ पहला गीत स्कूल खुलते ही चले आते हो कोरोना को इंटरनेट पर जमकर तारीफ मिली थी. इसके बाद पढावल छोड़ी गुरुजी खोजी मधुशाला भी जमकर वायरल हुआ था. तीसरा गीत सोनुआ के पढ़ा दी को लोगो ने खूब पसंद किया था. चौथे गाने के रूप में अग्निवीर को लोग पसंद कर रहे है. रौनक रतन के पिता संगीत शिक्षक है. प्रत्येक ज्वलंत मुद्दा पर गीत वायरल होने के बाद रौनक को जिले का वायरल बॉय कहा जाने लगा है. वायरल गीत में रौनक के साथ उसके भाई द्वारा तबला बजाया जा रहा है.