विमान के बिज़नस क्लास में निकला सांप..मची चीख-पुकार, पैर ऊपर कर बैठे यात्री

यूनाइटेड एयरलाइन्स (United Airlines) की बिज़नस क्लास (Business Class) के यात्रियों ने सांप (Snake) को विमान के उतरने के समय देखा. इसके बाद यात्रियों ने चिल्लाना शुरू किया और अपने पैर ऊपर खींच लिए.

विमान के बिज़नस क्लास में निकला सांप..मची चीख-पुकार, पैर ऊपर कर बैठे यात्री

कॉमन गार्टर सांप (Garter Snake) फ्लोरिडा के हर गांव-कस्बे में पाया जाता है और यह ज़हरीला नहीं होता (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका (US) के न्यूजर्सी (New Jersey)  में एक यात्री विमान (Flight) में अचानक सांप (Snake) निकलने से हड़कंप मच गया. यह विमान फ्लोरिडा की टैंपा सिटी से न्यूजर्सी जा रहा था. यात्रा के आखिरी पड़ाव में यह सांप दिखा. इसके बाद नेवार्क लिबर्टी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सांप पकड़े के लिए कर्मचारी बुलाए गए.  वॉशिंगटन पोस्ट ने न्यूयॉर्क और न्यूजर्सी की एयरपोर्ट अथॉरिटी की विज्ञप्ति के हवाले से कहा कि एयरपोर्ट के वाइल्डलाइफ ऑपरेशन स्टाफ और पोर्ट अथॉरिटी पुलिस डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने यूनाइटेड फ्लाइट 2038 के दरवाजे पर मिलकर इस गार्टर सांप ("garter snake") को हटाया और बाद में इसे जंगल में छोड़ दिया गया.  

इस विज्ञप्ति में आगे बताया गया कि कोई भी घायल नहीं हुआ और कामकाज भी बाधिक नहीं हुआ. अपने बयान में यूनाइटेड एयरवेज़ ने कहा कि यात्रियों ने क्रू को सांप के बारे में बताया और एयरलाइन ने "हालात को संभालने के लिए सही अधिकारियों को बुलाया."

वॉशिंगटन टाइम्स ने न्यूजर्सी के स्थानीय मीडिया न्यज़ 12 न्यूजर्सी के हवाले से बताया कि बिज़नस क्लास के यात्रियों ने सांप को विमान के उतरने के समय देखा. टीवी स्टेशन के मुताबिक यात्रियों ने चिल्लाना शुरू किया और अपने पैर ऊपर खींच लिए. न्यूयॉर्क पोस्ट ने सिंपल फ्लाइंग के हवाले से कहा कि सांप को हटाने के बाद यात्रियों ने अपने बैग निकाले और विमान की जांच की गई ताकि कोई सांप विमान में ना हो. 

यह कॉमन गार्टर सांप फ्लोरिडा के हर गांव-कस्बे में पाया जाता है और यह ज़हरीला नहीं होता, और ना ही इंसानों के प्रति आक्रामक होता है. वॉशिंगटन टाइम्स ने फ्लोरिडा के म्यूज़ियम ऑफ नेचुरल हिस्ट्री के हवाले से कहा. यह सांप 18 से 26 इंच लबं होते हैं और केवल "जान-बूझ कर छेड़ने पर" ही काटते हैं.  

देखें यह वीडियो :- चिकन बिरयानी टेस्टी नहीं लगी तो शख्स ने न्यूयॉर्क के रेस्तरां में लगा दी आग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com