विज्ञापन
This Article is From Jun 16, 2017

मलेशिया: हेलमेट से बुरी तरह पिटाई के बाद भारतीय मूल के किशोर की मौत, सोशल मीडिया पर गुस्सा

18 साल के छात्र टी नवीन की गुरुवार को पेनांग के जॉर्ज टाउन में एक अस्पताल में मौत हो गई.

मलेशिया: हेलमेट से बुरी तरह पिटाई के बाद भारतीय मूल के किशोर की मौत, सोशल मीडिया पर गुस्सा
कुआलालंपुर: ए आर रहमान जैसा संगीतकार बनने की इच्छा रखने वाले मलेशिया के एक भारतवंशी किशोर की पांच युवकों ने कथित तौर पर नृशंस तरीके से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद देश में डराने-धमकाने और हमला करने की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ गुस्सा पैदा हो गया है.

18 साल के छात्र टी नवीन की गुरुवार को पेनांग के जॉर्ज टाउन में एक अस्पताल में मौत हो गई. पांच युवकों ने एक विवाद के बाद नवीन की बुरी तरह पिटाई कर दी थी और कथित तौर पर उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया.

नवीन और उसके एक दोस्त पर गत शनिवार को हमला हुआ था और उसे बुरी तरह हेलमेट से पीटा गया था, जिसके बाद पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया जो उसके पूर्व सहपाठी बताए जाते हैं.

स्टेट टाइम्स की खबर के अनुसार, पूरा घटनाक्रम तब शुरू हुआ, जब दो युवकों ने नवीन और उसके दोस्त प्रेवलिन को परेशान करना शुरू कर दिया. विवाद बढ़ गया और पांच युवकों ने दोनों की बुरी तरह पिटाई की. प्रेवलिन के आंख में चोट आई, लेकिन बुरी तरह पिटाई होने से नवीन के सिर और पेट में गंभीर चोट आई.

अखबार के अनुसार, उसका अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया गया. कल उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

नवीन की मां डी. शांति ने द स्टार अखबार को बताया कि उनके बेटे का स्वभाव और हावभाव सरल होने के कारण एक संदिग्ध ने तीन साल पहले उसे परेशान किया था, लेकिन तब नवीन शांत रहा था ताकि मामला ज्यादा नहीं बढ़े.

नवीन के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा देखा गया और ए आर रहमान का ध्यान भी इस मामले की तरफ गया है, जिनके जैसा संगीतकार नवीन बनना चाहता था. रहमान ने पहले नवीन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया था.

(इनपुट भाषा से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com