विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 18, 2023

बीजेपी नेता ने कथित रूप से सपा नेता की बेटी को अगवा किया, पार्टी ने किया निष्कासित

उत्तर प्रदेश के हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के एक नेता की बेटी को अगवा करने का आरोप

Read Time: 2 mins
बीजेपी नेता ने कथित रूप से सपा नेता की बेटी को अगवा किया, पार्टी ने किया निष्कासित
प्रतीकात्मक फोटो.
हरदोई (उत्तर प्रदेश):

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नगर महामंत्री पर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता की बेटी को कथित तौर पर अगवा करने के मामले में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उधर, बीजेपी ने अपने नेता की प्राथमिक सदस्यता रद्द कर उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है. वहीं सपा ने बीजेपी नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के एक नेता की बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया गया है. सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला ने 13 जनवरी को उनकी बेटी को अगवा कर लिया.

सपा नेता के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाले 47 वर्षीय आशीष शुक्ला ने उनकी 26 वर्षीय बेटी को अगवा कर लिया है. सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ युवती को अगवा करने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी हरदोई अनिल कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 366 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि शीघ्र ही युवती को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने बताया कि आशीष शुक्ला को पार्टी के पद और सदस्यता से मुक्त किया जा चुका है. 

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'तुम कहो तो वाह वाह, मैं सत्य भी कह दूं तो सिर तन से जुदा...' पहली बार सामने आईं नूपुर शर्मा, जानें क्या-क्या कहा
बीजेपी नेता ने कथित रूप से सपा नेता की बेटी को अगवा किया, पार्टी ने किया निष्कासित
VIDEO: जब लखनऊ के फ्लैट में घुसी गोह, देखते ही मचा हड़कंप
Next Article
VIDEO: जब लखनऊ के फ्लैट में घुसी गोह, देखते ही मचा हड़कंप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;