घुटनों के बल चलने में बेटी जीवा से हारे धोनी, वीडियो हुआ वायरल

घुटनों के बल चलने में बेटी जीवा से हारे धोनी, वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धोनी ने इंस्टाग्राम पर जीवा के साथ खेलने का एक वीडियो शेयर किया.
  • 17 घंटे में इस वीडियो को करीब साढ़े छह लाख लोग देख चुके हैं.
  • कई बार धोनी जानबूझकर जीवा से हारते दिख रहे हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों बेटी जीवा के साथ समय बिता रहे हैं. धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जीवा के साथ खेलने का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी जीवा के साथ घुटनों के बल चल रहे हैं. कई बार धोनी जानबूझकर जीवा से हार जाते हैं. इसपर जीवा काफी खुश होती दिख हरी है. 
 

 

A post shared by @mahi7781 on


धोनी और उनकी बेटी का यह वीडियो वायरल हो गया है. करीब 17 घंटे में इस वीडियो को करीब साढ़े छह लाख लोग देख चुके हैं. इसपर काफी संख्या में लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. 

इसी महीने की छह तारीख को जीवा का जन्मदिन था. इस मौके पर महेंद्र सिंह धोनी परिवार और दोस्तों के उत्तराखंड की राजधानी देहरादून गए थे. पिछले दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें देहरादून के डालनवाला में धोनी ने गुनगुनी धूप में पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ मैदान में लेटे हुए थे. डालनवाला में महेंद्र सिंह धोनी की ससुराल है.

मालूम हो कि भारत के दिग्गज कप्तान रहे धोनी ने हाल ही में वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ी थी. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में शतक जड़कर अपनी बल्लेबाजी की ताकत को साबित किया था. धोनी ने टेस्ट की कप्तानी पहले ही छोड़ दी थी.

धोनी ने भारत की ओर से 199 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें उन्होंने 110 मैचों में जीत हासिल की, जबकि 74 मुकाबलों में उन्हें हार मिली. चार मुकाबले टाई और 11 मैच ड्रॉ रहे. धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने 60 फीसद से ज्यादा मैचों में जीत दर्ज की है. धोनी की कप्तानी में ही भारत ने दूसरी बार विश्व कप पर कब्जा किया. साथ ही धोनी टीम इंडिया को पहला टी-20 विश्व कप जिताने वाले कप्तान भी हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com