विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

राजस्थान : ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप, 3 साल पहले हुई थी शादी

मृतका के घरवालों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गत तीन जुलाई को ससुराल पक्ष द्वारा मारपीट की गई थी. जिसके संबंध में सिणधरी थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया था.

Read Time: 3 mins
राजस्थान : ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप, 3 साल पहले हुई थी शादी
परिजनों की मांग पर वृताधिकारी नीरज शर्मा की उपस्थिति में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया

बाड़मेर: जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के कोशलू गांव में एक विवाहिता को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार करीब तीन साल पहले युवती का विवाह कौशलू के रहने वाले जसराज के साथ हुआ था. शादी के बाद से ही मृतका को ससुराल पक्ष द्वारा लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. वहीं, मृतका की आठ माह की एक बेटी भी है. मामले में मृतका के घरवालों का आरोप है कि 12 जुलाई को मृतका के ससुराल पक्ष द्वारा लड़की ही हत्या की गई फिर उसे फांसी के फंदे पर लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई. 

झालावाड़: जंगल में हज़ारों की संख्या में जलाए गए सैनिटरी नैपकिन, जांच में जुटे अधिकारी

मृतका के घरवालों ने सिणधरी पुलिस थाना को मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिणधरी स्थित मोर्चरी में रखवाया. वहीं, परिजनों की मांग पर वृताधिकारी नीरज शर्मा की उपस्थिति में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया.

परिजन कर रहे गिरफ्तारी की मांग 

पोस्टमार्टम के बाद परिजन नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को उठाने से साफ इनकार करते हुए मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए. मृतका के घरवालों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गत तीन जुलाई को ससुराल पक्ष द्वारा मारपीट की गई थी. जिसके संबंध में सिणधरी थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया था. लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई. वहीं, थाने में मामला दर्ज करवाने पर लड़की के ससुराल पक्ष द्वारा घरवालों पर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था.

राजस्थान: भालू की अज्ञात वाहन से मौत, वन विभाग ने किया अंतिम संस्कार

मृतका के घरवाले नामजद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं. वहीं, मामले पर चल रहा गतिरोध गुरुवार देर शाम को खत्म हुआ. प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों की मृतका के परिजनों और ग्रामीणों के साथ घंटों तक चली बातचीत के बाद आखिरकार परिजन मान गए और शव उठा लिया. पुलिस ने मृतका के परिजनों की मांगें मानी ली.

लोकसभा अध्यक्ष के पीए के साथ लाखों की ऑनलाइन ठगी, पुलिस ने किया ठग को गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
देश के टॉप 5 होटलों में उदयपुर के 3 होटल शामिल
राजस्थान : ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप, 3 साल पहले हुई थी शादी
श्रीगंगानगर: बॉर्डर एरिया में मादक पदार्थों के कारोबारियों पर सख्ताई, प्रदेश में पहली बार PIT NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू
Next Article
श्रीगंगानगर: बॉर्डर एरिया में मादक पदार्थों के कारोबारियों पर सख्ताई, प्रदेश में पहली बार PIT NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;