सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने अमित शाह से की मुलाकात, बोले मामले की हो CBI जांच

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के माता-पिता ने शनिवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah) से मुलाकात मामले की सीबीआई (CBI) से जांच कराने की मांग की.

चंडीगढ़:

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने शनिवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे की निर्मम हत्या की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. बीजेपी से सूत्रों ने यह जानकारी दी है.अमित शाह शनिवार को चंडीगढ़ पहुंचे और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पंजाब इकाई के नेताओं के साथ बैठक की. इसके बाद वह हरियाणा के पंचकूला में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन करने के लिए रवाना हुए. इसी बीच सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने उनसे मुलाकात की.

पंजाब के मानसा जिले में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अज्ञात वाहन सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस दिन सिद्धू मूसेवाला अपनी मौसी के घर उनका हालचाल जानने के लिए अपने दोस्तों के साथ थार गाड़ी से उनके घर जा रहे थे. इसी बीच हमलावरों के वारदात को अंजाम दिया था. मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उनके दोस्त घायल हो गये थे.

इसके इसके बाद पंजाब सरकार ने हत्या के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान खुद कह चुके हैं कि मामले में जो भी लोग शामिल हैं उनको पंजाब सरकार सख्त से सख्त सजा दिलवाने का प्रयास करेगी. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड से 6 लोगों को हिरासत में लिया था. 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में मुख्य संद‍िग्‍ध आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने स्पेशल सेल को बताया कि इस हत्याकांड में उसका कोई हाथ नहीं है. विश्नोई ने मामले में नए शूटर्स के शामिल होने की बाता कही है. वहीं विश्नोई ने यह नहीं बताया कि इन शूटर्स को कमांड किसने दी.इसके बाद से यह मामला और भी फंसता जा रहा है. लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि मुसेवाला की हत्या विक्की की मौत का बदला है लेकिन इसमे उसका रोल नही है.

ये भी पढ़ें: 
Hyderabad Gang-Rape Case : दो नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, TRS नेता का बेटा भी शामिल

हापुड़ की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, स्टीम ब्वॉयलर फटने से कम से कम 8 लोगों की मौत
गर्मी और लू से अगले हफ्ते भी राहत के आसार नहीं, IMD ने इन इलाकों के लिए जारी की चेतावनी
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : अमित शाह से मिले सिद्धू मूसेवाला के परिजन



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)