विज्ञापन
This Article is From Jun 04, 2022

Hyderabad Gang-Rape Case : दो नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, TRS नेता का बेटा भी शामिल

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप केस में शनिवार को पुलिस ने TRS नेता के नाबालिग बेटे को कस्टडी में लिया है. इसके पहले शुक्रवार को मामले पांच आरोपियों की पहचान हुई थी, जिसमें से तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है. पांचों आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं.

Hyderabad Gang Rape Case: पुलिस की हिरासत में TRS नेता का नाबालिग बेटा, 3 गिरफ्तार.

हैदराबाद:

हैदराबाद गैंगरेप केस (Hyderabad Minor Gangrape case) में शनिवार को दो और गिरफ्तारियां हुई हैं. पुलिस ने मामले में दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक TRS नेता का नाबालिग बेटा भी शामिल है. पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लिया है. इसके पहले शुक्रवार को मामले पांच आरोपियों की पहचान हुई थी, जिसमें से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है. पांचों आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं. फिलहाल बाकी आरोपी अभी हिरासत में नहीं है. पुलिस ने बताया कि वो फरार हैं और उनकी तलाशी जारी है.हैदराबाद पुलिस ने नाबालिग लड़की से रेप के केस में इनोवा कार जब्त की है. 

इस मामले में टीआरएस नेता के बेटे की गिरफ्तारी पर राज्य के सीएम केसीआर के बेटे ने ट्वीट किया है. केसीआर के बेटे केटीआर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हैदराबाद में नाबालिग से रेप की खबर से आक्रोशित और स्तब्ध, मेरा अनुरोध है कि तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाए चाहे, आरोपियों की पार्टी में स्थिति या संबद्धता कुछ भी हों.

इस मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है अब पांच आरोपियों की पहचान कर ली गई है. शहर के पॉश इलाके में एक कार में 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने के कुछ घंटे पहले, संदिग्धों की पब के बाहर निकलते सीसीटीवी फुटेज भी सामने आयी था. जिसमें पीड़िता लड़के के साथ पब से बाहर आती दिख रही है.

बताया जाता है कि लड़कों ने कथित तौर पर जुबली हिल्स इलाके में कार पार्की की और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया, जबकि बाकी कार के बाहर पहरा दे रहे थे. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं.  इस घटना के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की.

पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता के बयान पर मामला दर्ज किया था. क्योंकि लड़की कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी. जब लड़की को महिला अधिकारियों के पास भेजा गया, तो खुलासा हुआ कि क्या हुआ था. क्लब ने नाबालिगों को कैसे प्रवेश दिया और क्या उनके पास शराब थी, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के परिजनों से आज चंडीगढ़ में मुलाकात करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

हालांकि इस मामले पर पब के प्रबंधक ने सफाई दी है कि पार्टी में किसी को भी शराब पीने या धूम्रपान करने की अनुमति नहीं है. ईशान नाम के एक व्यक्ति ने पार्टी के लिए जगह बुक किया था. पार्टी के बाद वे सभी कार में बैठकर एक साथ चले गए.

VIDEO: कश्‍मीर के शोपियां में प्रवासी मजदूरों पर आतंकियों ने ग्रेनेडे से किया हमला, दो घायल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा में CM पद के कितने दावेदार? पहले विज अब राव इंद्रजीत, बोले-12 साल में तो कूड़े का भी नंबर...
Hyderabad Gang-Rape Case : दो नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, TRS नेता का बेटा भी शामिल
इंदौर: कजलीगढ़ किले में 45 लड़कियों से गैंगरेप का क्या है सच? सरगना ने कबूला था गुनाह, सरकार ने किया था इनकार
Next Article
इंदौर: कजलीगढ़ किले में 45 लड़कियों से गैंगरेप का क्या है सच? सरगना ने कबूला था गुनाह, सरकार ने किया था इनकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com