विज्ञापन

सेना के ट्रेनी अफसरों से मारपीट, महिला दोस्त के साथ गैंगरेप, MP में ये कैसी दरिंदगी

दोनों अफसर आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे हैं और मंगलवार रात अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास छोटी जाम फायरिंग रेंज पर गए थे.

फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

भोपाल:

मध्य प्रदेश में इंदौर जिले में जाम गेट के पास मंगलवार रात एक सनसनीखेज घटना में दो ट्रेनी आर्मी अफसर और उनकी महिला मित्रों पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया. लूटपाट की नीयत से आए बदमाशों ने आर्मी अफसरों के साथ मारपीट की और कथित तौर पर एक महिला के साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए, जिनमें से पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में से एक पर पहले से आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है.

महिला दोस्तों के साथ घूमने गए थे आर्मी अफसर

दोनों अफसर आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे हैं और मंगलवार रात अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास छोटी जाम फायरिंग रेंज पर गए थे. अचानक, आठ हथियारबंद बदमाशों ने, जो पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस थे, उनकी कार को घेर लिया. बदमाशों ने ट्रेनी अफसरों और उनकी महिला मित्रों को पहले बुरी तरह पीटा और उनके पैसे और कीमती सामान लूट लिए.

फिरौती के लिए 1 अफसर, महिला को बंधक बनाया

इसके बाद स्थिति तब और गंभीर हो गई जब बदमाशों ने एक अफसर और एक महिला को बंधक बना लिया. दूसरे अफसर और महिला को ₹10 लाख की फिरौती लाने के लिए भेज दिया. घबराए हुए अफसर ने यूनिट पहुंचकर अपने कमांडिंग अफसर को सूचना दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. डायल-100 की टीम और सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस वाहनों को देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए.

मेडिकल जांच में महिला के साथ रेप की पुष्टि

पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है. सुबह करीब 6.30 बजे चारों को मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि दोनों अधिकारी घायल हो गए हैं. समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया ने बड़गोंडा पुलिस स्टेशन के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे के हवाले से बताया कि मेडिकल जांच में यह भी साबित हुआ कि महिलाओं में से एक के साथ रेप किया गया था.

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने कहा, "लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट से संबंधित (बीएनएस) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है." अधिकारी ने कहा कि इसमें शामिल अन्य अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ के बस्तर में देवी-देवताओं को क्यों दी जाती है सजा? जानिए कैसे सुनाया जाता है फैसला?
सेना के ट्रेनी अफसरों से मारपीट, महिला दोस्त के साथ गैंगरेप, MP में ये कैसी दरिंदगी
MP में सेना के अधिकारी से मारपीट और महिला मित्र से गैंगरेप के आरोप में दो गिरफ्तार, 4 आरोपियों की अभी भी है तलाश
Next Article
MP में सेना के अधिकारी से मारपीट और महिला मित्र से गैंगरेप के आरोप में दो गिरफ्तार, 4 आरोपियों की अभी भी है तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com