विज्ञापन
This Article is From Mar 06, 2023

MP: सतना में शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या, 22 लाख रुपये लूट ले गए हमलावर

रोजाना की तरह भाटिया ग्रुप के मैनेजर संजय सिंह शराब दुकान का कैश लेकर सेंट्रल बैंक में जमा करने के लिए आए थे. जैसे ही वह अपनी कार से चौराहे स्थित सेंट्रल बैंक के सामने पहुंचे, दो बाइक में सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने लगातार तीन फायरिंग किए.

MP: सतना में शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या, 22 लाख रुपये लूट ले गए हमलावर
प्रतीकात्मक फोटो.
सतना:

मध्य प्रदेश के सतना में बाइक सवार बदमाशों ने शराब कंपनी के मैनेजर की गोली मार कर हत्या कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से 22 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि किस तरीके से पांच हमलावर सरेआम बंदूक लहराते हुए शराब कंपनी के मैनेजर पर गोलियां बरसाते हैं और उनकी हत्या कर देते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, भाटिया शराब कंपनी के मैनेजर संजय सिंह अपने ड्राइवर के साथ मुख्तियार गंज स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे. पहले से घात लगाये बैठे दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच नकाबपोश अपराधियों ने संजय सिंह के यहां पहुंचने से कुछ दूर पहले उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों ने संजय सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी और उनके पास से रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. इस बैग में लगभग 22 लाख रुपये कैश होने की बात कही जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह भाटिया ग्रुप के मैनेजर संजय सिंह शराब दुकान का कैश लेकर सेंट्रल बैंक में जमा करने के लिए आए थे. जैसे ही वह अपनी कार से चौराहे स्थित सेंट्रल बैंक के सामने पहुंचे, दो बाइक में सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने लगातार तीन फायरिंग किए. इनमें से एक गोली संजय सिंह के सिर पर लगी. जैसे ही संजय सिंह के सिर पर गोली लगी, उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

सीएसपी सतना महेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है. प्रथम दृष्टया पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा है. लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:-

डॉक्टर दंपति की नाबालिग बेटी के साथ हुक्का बार में हुआ रेप

पंजाब : जेल में हत्या का जश्न मना रहे थे गैंगस्टर, वीडियो सामने आने पर जेल अधीक्षक समेत 5 गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
25 KM की ट्रैकिंग, दो तरफा वार और 31 नक्सली ढेर... अबूझमाड़ में कैसे सुरक्षाबलों ने सबसे बड़े ऑपरेशन को दिया अंजाम
MP: सतना में शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या, 22 लाख रुपये लूट ले गए हमलावर
हेमा मालिनी को लेकर मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री का विवादित बयान, कांग्रेस बोली - वास्‍तविक ओछापन
Next Article
हेमा मालिनी को लेकर मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री का विवादित बयान, कांग्रेस बोली - वास्‍तविक ओछापन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com