डॉक्टर दंपति की नाबालिग बेटी के साथ हुक्का बार में हुआ रेप

लड़की ने इस चीज को लेकर विरोध किया. इस दौरान आरोपियों ने लड़की को शरीर पर कई जगह काट लिया. किसी तरह पीड़िता वहां से बचकर भाग निकलने में कामयाब रही.

डॉक्टर दंपति की नाबालिग बेटी के साथ हुक्का बार में हुआ रेप

पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है.

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से दिल दहला देने वाली वारदात समने आई है. डॉक्टर दंपति की नाबालिग बेटी के साथ हुक्का बार में बलात्कार किया गया. इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की भी कोशिश की गई. नाबालिग लड़की को अकेला देख हैवानों ने उसके शरीर पर कई जगह दांत से काटा भी है. यह पूरा मामला कानपुर थाने के बर्रा क्षेत्र का है. पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग के पिता ने आठ लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 16 साल की है. बेटी से इंस्टाग्राम के जरिए शहर का ही एक लड़का विनय ठाकुर जुड़ा. विनय ने बेटी को कर्रही के एमजी कैफे (हुक्काबार) में बुलाया था. लड़के ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. फिर हुक्का बार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे सुनसान जगह ले गया. जहां उसके और भी साथी आ गए. अमन, अजय समेत 8 युवकों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

15 साल की लड़की ने ऑनलाइन VIDEO देख घर में दिया बच्चे को जन्म, फिर गला दबा बक्से में छिपाया शव

पीड़िता ने परिवारवालों को बताई आपबीती

लड़की ने इस चीज को लेकर विरोध किया. इस दौरान आरोपियों ने लड़की को शरीर पर कई जगह काट लिया. किसी तरह पीड़िता वहां से बचकर भाग निकली. लड़की ने घर पहुंचकर अपने परिवार वालों को पूरी आपबीती बताई. इसके बाद पिता ने पुलिस थाने पहुंच कर इस मामले की रिपोर्ट करवाई और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब : जेल में हत्या का जश्न मना रहे थे गैंगस्टर, वीडियो सामने आने पर जेल अधीक्षक समेत 5 गिरफ्तार