MP: बैतूल रेलवे स्टेशन से आगे आउटर पर खड़ी ट्रेन में लगी भीषण आग, 2 बोगियां जलकर राख

ट्रेन आउटर पर होने की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी वहां पहुंचने में देर लग गई. फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

MP: बैतूल रेलवे स्टेशन से आगे आउटर पर खड़ी ट्रेन में लगी भीषण आग, 2 बोगियां जलकर राख

हादसे में किसी के हताहत की खबर नहीं है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के बैतूल से छिंदवाड़ा जाने वाली इंदौर-भोपाल मेमो एक्सप्रेस ट्रेन में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि इसके 2 डिब्बे जलकर पूरी तरह खाक हो गए. जबकि तीसरी बोगी भी काफी हद तक खाक हो गई है. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, क्योंकि आउटर पर खड़ी होने के कारण ट्रेन खाली थी. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ट्रेन आउटर पर होने की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी वहां पहुंचने में देर लग गई. आनन-फानन में पहले इंजन के साथ तीन डिब्बों को हटाया गया इसके बाद अन्य डिब्बों को भी अलग किया गया. फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. 

पैसेंजर ट्रेन बैतूल से शाम चार बजे छिंदवाड़ा के लिए रवाना होती है. इसी वजह से उसमें कोई यात्री सवार नहीं था. आग लगते ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई लेकिन रेलवे ट्रैक तक पहुंच नहीं पाईं. प्रत्यक्षदर्शी सचिन जैन ने बताया कि तीसरे डिब्बे को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया है. आसपास के खेतों से पाइप बिछाकर आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:-

जूते के चक्कर में शख्स ने खतरे में डाली अपनी जान, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

महाराष्ट्र : नासिक में शालीमार ट्रेन के कोच में अचानक लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

Viral Video : पुल से गुज़रती ट्रेन में लगी आग, नीचे बहती नदी में कूदी महिला

Featured Video Of The Day

"सही समय की प्रतीक्षा करें ...": रमिज़ राजा की 2023 विश्व कप चेतावनी पर अनुराग ठाकुर