विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 17, 2022

जूते के चक्कर में शख्स ने खतरे में डाली अपनी जान, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

Train Accident Viral Video:हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में रेल की पटरियां पार कर रहे शख्स की हरकतों को देख यूजर्स भी गुस्से से आग बबूला हो रहे हैं. यूं तो ये वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर ये तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
जूते के चक्कर में शख्स ने खतरे में डाली अपनी जान, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

Escaped From Train: रेलवे स्टेशन पर अक्सर लोग जल्दबाजी के चक्कर में दौड़कर कर रेल की पटरियां पार करते दिखाई देते हैं. अक्सर देखने को मिलता है कि सामने से आते खतरे को देखकर भी कई बार लोग नजर अंदाज करते हुए जोखिम भरा खतरा उठाने से पीछे नहीं हटते. यूं तो जरा सी लापरवाही कई बार बहुत महंगी पड़ जाती है, बावजूद इसके लोग बार-बार वहीं गलतियां दोहराते हैं, सोशल मीडिया पर अक्सर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों द्वारा जाने अनजाने की गई गलती के वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं. कुछ लोग जिंदगी भर के लिए अपनी इन गलतियों को भूल नहीं पाते, तो कुछ 2 मिनट की जल्दबाजी के चलते हादसे का शिकार हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स की हरकतों को देखकर डर के मारे आपकी धड़कनें भी तेज हो जाएंगी.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स नियमों की अनदेखी कर पटरियों से ही प्लेटफॉर्म चेंज कर रहा है. इस दौरान आप देखेंगे कि, उसका जूता कहीं अटक कर अचानक पैर से निकल जाता है, जिसे उठाकर पहनने के लिए वो शख्स पटरी पर ही रुक जाता है. इसी दौरान सामने से एक तेज रफ्तार ट्रेन आ जाती है. इस बीच प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक पुलिसकर्मी बार-बार उसे पटरियों से हटकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ने के लिए बोलता दिख रहा है. तब तक ट्रेन शख्स के बेहद करीब आ जाती है.

यहां देखें वीडियो

इसे किस्मत ही कहेंगे कि, ट्रेन के बेहद करीब होने के बावजूद शख्स पटरियों से होकर प्लेटफॉर्म पर सही सलामत चढ़ जाता है. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर (Share) किया गया है. वीडियो में शख्स की हरकतों को देखकर लोग गुस्से में आग बबूला हो रहे हैं. महज 22 सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जान है तो जहान है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
जूते के चक्कर में शख्स ने खतरे में डाली अपनी जान, VIDEO देख कांप उठेगी रूह
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;