IPL 2016 : ट्विटर पर छाए रहे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स

IPL 2016 : ट्विटर पर छाए रहे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स

फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात लॉयन्‍स के बीच हुए मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने दूसरे विकेट के लिए 229 रन की साझेदारी निभाई। दोनों ख़तरनाक रंग में नज़र आए। एबी की पारी में 10 चौके और 12 छक्के लगाए। वहीं, एक आईपीएल सीज़न में 3 शतक लगाने वाले विराट पहले खिलाड़ी मिले। विराट ने 109 रन की पारी में 6 चौके और 8 छक्के लगाए। दोनों की पारी की चर्चा ट्विटर पर खूब हुई।

सुरेश रैना ने आईपीएल का एक भी मैच नहीं छोड़ा है, लेकिन अपने बच्चे के जन्म के लिए वो देश से बाहर हैं। टीम की भले हार हुई लेकिन वो विराट पारी की तारीफ़ करना नहीं भूले।

लेकिन सबसे हिट ट्वीट जॉस बटलर ने किया। बटलर ने लिखा कि ये कुछ इस तरह है कि रोनाल्डो और मेस्सी को एक साथ एक टीम में खेलते देखना।  
वहीं, सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेल रहे युवराज सिंह ने भी ट्वीट कर विराट और डिविलियर्स के पारी की जमकर कारीफ़ की। युवी ने लिखा एबी को महान बताया और एक सीज़न में 3 शतक लगाने के लिए कोहली को सराहा।  
युवी की टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर जो ख़ुद ऑरेंज कैप की रेस में शामिल है-ट्वीट कर दोनों की पारी को सराहा।  वर्ल्ड कप में ज़ोरदार छक्कों की वजह से सुर्ख़ियों में आए कार्लोस ब्रेथवेट ने भी ट्वीट किया। ब्रेथवेट ने दोनों को साथ बल्लेबाज़ी करते देखने का अवसर देने के लिए आईपीएल को धन्यवाद कहा।  
दिल्ली के क्रिस मॉरिस ने भी विराट-डिविलियर्स की पारी पर ये ट्वीट किया।  कोलकाता नाइटराइडर्स के धमाकेदार बल्लेबाज़ यूसुफ़ पठान ने भी विराट के गुणगान किया। आतिशी बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर किंग्स XI पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल ने भी ट्वीट किया कि वो एबी के बारे में ट्वीट करते हुए थक गए हैं और विराट भी शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।
   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com