विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 10, 2023

होली पर जापानी युवती से बदसलूकी का VIDEO वायरल, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच

फुटेज में आगे देखा जा सकता है कि जापानी युवती जैसे ही वहां से निकलने लगती है, एक आदमी उसे पकड़ने की कोशिश करता है. ऐसे में युवती विरोध स्वरूप उसे थप्पड़ भी जड़ देती है.

Read Time: 3 mins
होली पर जापानी युवती से बदसलूकी का VIDEO वायरल, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच
इस मामले में फिलहाल जापानी युवती की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है.
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में 8 मार्च को होली समारोह के दौरान जापान की एक युवती के साथ छेड़छाड़, उत्पीड़न और मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, होली खेलते हुए पुरुषों की एक टोली ने जापानी युवती के साथ बदसलूकी की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने खुद से संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में "होली है" के नारों के बीच पुरुषों की एक टोली जापानी युवती को घेरकर पकड़ते हुए और उस पर जबरदस्ती रंग डालते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो में एक लड़के को युवती के सिर पर अंडा फोड़ते हुए भी देखा जा सकता है. पुरुषों से घिरी युवती को हालात से बचने के लिए वीडियो में 'बाय बाय' कहते हुए भी सुना जा सकता है.

आदमी को जड़ा थप्पड़
फुटेज में आगे देखा जा सकता है कि जापानी युवती जैसे ही वहां से निकलने लगती है, एक आदमी उसे पकड़ने की कोशिश करता है. ऐसे में युवती विरोध स्वरूप उसे थप्पड़ भी जड़ देती है. युवती रंग में पूरी तरह सराबोर नजर आ रही है और लगभग पहचान में नहीं आ रही है.

पहाड़गंज का बताया जा रहा वीडियो
दिल्ली पुलिस ने कहा, "पहली नजर में वीडियो में देखे गए लैंडमार्क के आधार पर ऐसा लगता है कि ये मामला पहाड़गंज का है. हालांकि, अभी तक इसे वैरिफाई नहीं किया जा सका है कि घटना उस क्षेत्र में हुई थी या वीडियो पुराना है." दिल्ली पुलिस ने कहा, 'पहाड़गंज थाने में किसी विदेशी के साथ किसी तरह के दुर्व्यवहार की कोई शिकायत या फोन कॉल प्राप्त नहीं हुई है.'

आरोपियों की पहचान की कोशिश जारी
पुलिस ने एक बयान में कहा, "युवती की पहचान या घटना के बारे में कोई अन्य डिटेल को लेकर मदद के लिए जापानी दूतावास को एक ई-मेल भेजा गया है. पुलिस बीट/डिवीजन अधिकारियों और स्थानीय खुफिया एजेंसियों के माध्यम से वीडियो में देखे गए लड़कों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पहचान वैरिफाई होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

NCW युवती से संपर्क करने में जुटी
वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को दिल्ली पुलिस और राष्ट्रीय महिला आयोग को कार्रवाई के लिए टैग किया है. राष्ट्रीय महिला आयोग पीड़ित जापानी युवती से संपर्क साधने की कोशिश में जुटी है.


ये भी पढ़ें:-

VIRAL VIDEO: जब हुड़दंगी अमेरिकी किशोरों ने चीनी रेस्तरां में जमकर की तोड़फोड़

VIDEO: मगरमच्छ के बच्चे को कम आंकने की गलती कर बैठा शख्स, मुंह फाड़कर चबा डाला हाथ!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एंटी पेपर लीक कानून हुआ लागू, 10 साल की कैद और एक करोड़ रुपये तक के जुर्माने का प्रावधान
होली पर जापानी युवती से बदसलूकी का VIDEO वायरल, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच
मुलाकात हुई क्या बात हुई? BJP सांसद से उनके घर पर जाकर मिलीं सीएम ममता बनर्जी
Next Article
मुलाकात हुई क्या बात हुई? BJP सांसद से उनके घर पर जाकर मिलीं सीएम ममता बनर्जी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;