VIRAL VIDEO: जब हुड़दंगी अमेरिकी किशोरों ने चीनी रेस्तरां में जमकर की तोड़फोड़

क्वीन्स के फिश विलेज रेस्तरां के स्टाफ का कहना है कि उन्हें इन हिंसक किशोरों के लौट आने का डर सता रहा है.

VIRAL VIDEO: जब हुड़दंगी अमेरिकी किशोरों ने चीनी रेस्तरां में जमकर की तोड़फोड़

नकाबपोश, हिंसक युवा हमलावरों के इस गैंग के सदस्य स्थानीय पुलिस द्वारा पहले से ही वॉन्टेड हैं...

वीकेन्ड पर अमेरिका के एक चीनी रेस्तरां में कुछ नकाबपोश हिंसक किशोरों ने धावा बोला और जमकर तोड़फोड़ की. 'द न्यूयार्क पोस्ट' के अनुसार, रेस्तरां का स्टाफ बेबस खड़ा देखता रहा, और ये हमलावर कुर्सियां तोड़ते रहे, और मेज़ें पलटते रहे.

स्थानीय कार्यकर्ता यिआतिन चू द्वारा माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक, ये हमलावर रेस्तरां को बेहद खराब हालत में छोड़कर गए. फुटेज में साफ दिखाई देता है कि मुंह ढके आए किशोरों ने जमकर हंगामा किया, मेज़ें पलटाईं, कुर्सियों को उछाला, प्लेटें तोड़ डालीं और तबाही मचा दी.

--- ये भी पढ़ें ---
* भारत-चीन के बीच सैन्य विस्तार से बढ़ रहा है युद्ध का खतरा : खुफिया रिपोर्ट
* भारत में राजदूत के तौर पर बाइडेन की पसंद गारसेटी को सीनेट कमेटी की मंज़ूरी

एशियन वेव एलायन्स के अध्यक्ष और प्लेस एनवाईसी के सह-संस्थापक यिआतिन चू ने अपने पोस्ट में लिखा, "यह वीडियो वीचैट (WeChat) पर वायरल हो रहा है... क्वीन्स स्थित कॉलेज प्वाइंट में मौजूद रेस्तरां फिश विलेज में हुडी पहने आए नकाबपोश बच्चों के एक गैंग ने जमकर तोड़फोड़ की... हम इतना नीचे गिर चुके हैं कि किसी निजी संपत्ति पर इस भयावह हमले के नतीजों से डरने की भी उम्मीद नहीं रह गई है..."

क्वीन्स के फिश विलेज रेस्तरां के स्टाफ का कहना है कि उन्हें इन हिंसक किशोरों के लौट आने का डर सता रहा है. युवाओं का वह झुंड इमारत में तीसरी मंज़िल तक लिफ्ट में सवार होकर पहुंचा था.

रेस्तरां के कर्मी टॉन्ग यी हू ने मंगलवार को मंडारिन भाषा में 'द न्यूयार्क पोस्ट' को बताया, "यह डरावना था... सुरक्षा कम से कम होती जा रही है... हमें नहीं पता, क्या वजह थी, और यह काफी डरावना था..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नकाबपोश, हिंसक युवा हमलावरों के इस गैंग के सदस्य स्थानीय पुलिस द्वारा पहले से ही वॉन्टेड हैं.