बच्चे ने लिपस्टिक से कार पर दिखाई ऐसी कलाकारी, वायरल हो रहा है ये वीडियो

मोरिसा श्वार्ट्ज नाम के एक ट्विटर यूजर ने 7 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. इसमें कैप्शन दिया, "वह एक दिन बॉडी शॉप का मालिक होगा." पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि वीडियो न्यू जर्सी, अमेरिका से अपलोड किया गया है.

बच्चे ने लिपस्टिक से कार पर दिखाई ऐसी कलाकारी, वायरल हो रहा है ये वीडियो

आपने अक्सर बच्चों को दीवारों, कागज, फर्श या यहां तक ​​कि सोफे पर ड्रॉइंग बनाते देखा होगा. ज्यादातर समय में ये अभिभावकों के लिए मायने नहीं रखते. लेकिन एक बच्चा ने इससे एक कदम आगे बढ़ गया. बच्चे ने एक लिपस्टिक से पूरे कार में कलाकारी कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मोरिसा श्वार्ट्ज नाम के एक ट्विटर यूजर ने 7 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. इसमें कैप्शन दिया, "वह एक दिन बॉडी शॉप का मालिक होगा." पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि वीडियो न्यू जर्सी, अमेरिका से अपलोड किया गया है. देखिए ये वीडियो:-

क्लिप में बच्चे को एक सफेद कार के दोनों दरवाजों में लाल रंग की लाइन बनाते देखा जा सकता है. बच्चा ये लाइन लिपस्टिक से बना रहा है. इस एक्टिविटी के बाद बच्चा लिपस्टिक गिराता है और अपने तिपहिया साइकिल की ओर दौड़ता है. इस छोटी क्लिप को 99,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे 413 लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो ने ट्विटर को विभाजित कर दिया है. कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में स्माइल वाली इमोजी पोस्ट की है.

एक यूजर ने कहा, "बच्चे की शरारतों को ध्यान में रखते हुए वह एक बेहतरीन उत्पाद विकसित करेगा. अपने भविष्य में सफल होगा." एक दूसरे ट्विटर यूजर ने कहा, "रन बेबी रन तूने अच्छा किया. अगली बार जब आप स्क्रूड्राइवर लेंगे!", एक तीसरे यूजर ने कहा. "बहुत फनी."

ये भी पढ़ें:-

सड़क पर झालमु़ड़ी बेचते हुए बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ज़िम्मेदारियां सिखा देती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माला इतनी बड़ी पहना दी कि एलियन की तरह दिखने लगा पाकिस्तानी दूल्हे राजा, वीडियो वायरल