सड़क पर झालमु़ड़ी बेचते हुए बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ज़िम्मेदारियां सिखा देती हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का झालमड़ी बेचते हुए नज़र आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं. हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का खुश है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

सड़क पर झालमु़ड़ी बेचते हुए बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ज़िम्मेदारियां सिखा देती हैं

ज़िम्मेदारी एक ऐसी चीज़ है जो अच्छे से अच्छे इंसान को बेहतरीन बना देती है. कई बार लोग मज़बूर हो जाते हैं. परिस्थितियां ऐसी हो जाती हैं, जिससे वो परेशान और हताश हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर हमें कई ऐसे वीडियो और फोटो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से भावुक हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हताश हो जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा सड़क पर झालमुड़ी बेच रहा है. यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का झालमड़ी बेचते हुए नज़र आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं. हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का खुश है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Gulzar_sahab नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को ख़बर लिखे जाने तक 7 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर एक बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा हुआ है. कैप्शन में लिखा है- दुनिया की सबसे बेहतर दवा है . जिम्मेदारी एक बार लेकर तो देखिए साहब जिन्दगी भर थकने नहीं देगी.

Watch: चोरों ने US के ज्वैलरी स्टोर से करीब 4.14 करोड़ रुपये के जेवरात चुराए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com