"पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय और दूरदर्शी नेता" : अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो

संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of America) में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली:

अमेरिका (America) में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में संधू ने अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो (Gina Raimondo) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रायमोंडो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं. पीएम मोदी की तारीफ में उन्होंने कहा, "वह सबसे लोकप्रिय विश्व नेता हैं. वह दूरदर्शी हैं और पीपीएल के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का स्तर अवर्णनीय है. पीपीएल को गरीबी से बाहर निकालने और वैश्विक शक्ति के रूप में आगे बढ़ने की उनकी इच्छा वास्तविक है. तरनजीत सिंह संधू ने इस वीडियो को ट्वीटर पर पीएम मोदी और अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो को भी टैग किया है. 

हाल ही में 11 मार्च 2023 को अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की थी. चार दिवसीय यात्रा पर आई रायमोंडो ने नई दिल्ली में पीएम मोदी, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल के साथ बैठक करने के अलावा कई मंत्रियों से भी मुलाकात की थी रायमोंडो और गोयल ने कमर्शियल डायलॉग भी किया था. पीएमओ ने इस बैठक की एक तस्वीर भी ट्वीट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :