विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 04, 2023

काला जठेड़-नरेश सेठी-अनिल छिप्पी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, दिल्‍ली पुलिस ने छावला-रोहिणी से पकड़ा

आरोपी आशुदीप ने अनिल रोहिल्ला उर्फ ​​चिप्पी के कहने पर अपने गिरोह के सदस्यों के लिए हथियार खरीदे. वहीं, आरोपी अंशुमन सुल्तानपुरी के एक जबरन वसूली मामले में शामिल है.

Read Time: 3 mins
काला जठेड़-नरेश सेठी-अनिल छिप्पी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, दिल्‍ली पुलिस ने छावला-रोहिणी से पकड़ा
गैंगस्‍टर अपराध का सिंडिकेट जेल से चला रहे हैं...
नई दिल्‍ली:

काला जठेड़-नरेश सेठी-अनिल छिप्पी गैंग के दो शार्प शूटरों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है. इनसे 6 पिस्टल और 14 कारतूस बरामद किये गए हैं. आरोपियों के नाम आशुदीप उर्फ ​​आशु(28 साल )  और अंशुमान सिंह हैं. इन्‍हें दिल्ली के छावला और रोहिणी इलाकों से पकड़ा गया है. ये दोनों ही गैंग के लिए जबरन वसूली का काम करते थे. 

आरोपी आशुदीप ने अनिल रोहिल्ला उर्फ ​​चिप्पी के कहने पर अपने गिरोह के सदस्यों के लिए हथियार खरीदे. आरोपी अंशुमन सुल्तानपुरी के एक जबरन वसूली मामले में शामिल है और वह आरोपी आशुदीप के साथ पुलिस स्टेशन पालम गांव के एक जबरन वसूली मामले में भी शामिल है. आरोपी आशुदीप उर्फ ​​आशु ने खुलासा किया कि संदीप काला उर्फ ​​काला जत्थेदी और अनिल रोहिल्ला उर्फ ​​चिप्पी के कहने पर वह अपने सहयोगी अंशुमान के साथ 31 जनवरी 2023 को द्वारका गया. वहां पिस्टल की नोंक पर एक रियल एस्टेट डीलर से 2 करोड़ रंगदारी मांगी और शिकायकर्ता की काला जठेड़ी की बात भी कराई. 

3 फरवरी 2023 को आरोपी अंशुमान सिंह अपने सहयोगी के साथ दिल्ली के पूठ कलां में एक व्यापारी को मारने के लिए भी गया था. व्यापारी रंगदारी की रकम देने के लिए तैयार नहीं था. जब वे घर पहुंचे, तो गेट पर ताला लगा हुआ था, इसके बाद उन्होंने घर के बाहर 7-8 राउंड फायरिंग की. पूछताछ में पता चला कि काला जठेड़ी ने रंगदारी की योजना बनाई थी. 

अनिल छिप्पी ने अपने एक सहयोगी के माध्यम से हथियार और गोला-बारूद उपलब्ध कराया और नरेश सेठी ने अक्षय के माध्यम से जबरन वसूली के लिए कॉल की. तीनों अपराध का सिंडिकेट जेल से चला रहे हैं. हत्या, जबरन वसूली, जमीन पर कब्जा, लूट को अंजाम देने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से अपने गिरोह में नए सदस्यों की भर्ती करते हैं. 

आरोपी आशुदीप ने फरवरी 2020 में अपने साथियों नरेश सेठी, कपिल दावाला, काजू होडेल, रवि भोला, सचिन भांजा, अंशू बवाना, अरुण ढिल्लू बझगेरा, जोगिंदर जोगी धानोद, मंजीत और विकास सोनीपत के साथ मिलकर फरीदाबाद पुलिस पर फायरिंग की, और संदीप काला उर्फ काला जठेड़ को पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया. 

आरोपी अंशुमान सिंह गैंगस्टरों से प्रभावित था. वो इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर्स द्वारा अपलोड किए गए वीडियो देखना पसंद करता है. एक बार जब उसे इंस्टाग्राम पर गिरोह का वीडियो पसंद आया, तो गिरोह के लोगों ने उससे संपर्क किया और उसे अपने गिरोह में शामिल होने के लिए कहा. वह गैंग में शार्प शूटर के तौर पर शामिल हुआ था.

ये भी पढ़ें :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या काम करते हैं मुख्य सचिव, क्या होती है उनकी ताकत, कितनी मिलती है सैलरी
काला जठेड़-नरेश सेठी-अनिल छिप्पी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, दिल्‍ली पुलिस ने छावला-रोहिणी से पकड़ा
NEET पेपर लीक: बच्चे लातूर के और एडमिट कार्ड पटना का! क्या ये साजिश थी? जानिए सच्चाई
Next Article
NEET पेपर लीक: बच्चे लातूर के और एडमिट कार्ड पटना का! क्या ये साजिश थी? जानिए सच्चाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;