मुंबई के बांद्रा में दर्दनाक हादसा; रिहायशी इमारत गिरने से एक की मौत, 16 घायल

बुधवार रात मुंबई के बांद्रा पश्चिम के शास्त्री नगर में जी+2 संरचना के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं.

मुंबई के बांद्रा में दर्दनाक हादसा; रिहायशी इमारत गिरने से एक की मौत, 16 घायल

बीएमसी ने इससे पहले कम से कम तीन से चार लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका जताई थी. 

मुंबई:

मुंबई के बांद्रा पश्चिम के शास्त्री नगर में बुधवार रात एक रिहायशी इमारत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बृहन्मुंबई नगर निगम की ओर से ये जानकारी दी गई है.  बृहन्मुंबई नगर निगम के अनुसार, बुधवार रात मुंबई के बांद्रा पश्चिम के शास्त्री नगर में जी+2 संरचना के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

बीएमसी ने ट्वीट कर लिखा कि "शास्त्री नगर में G+2 हाउस ढहने से एक व्यक्ति की दुर्भाग्य से मृत्यु हो गई है. हमारे विचार और प्रार्थना उनके परिवार के साथ हैं. 16 लोगों को मामूली चोटों के साथ भर्ती कराया गया था. अन्य के घायल होने की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है, बचाव अभियान अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें- तलाकशुदा बहन की कठिनाइयों को भाई चुपचुप नहीं देख सकता: अदालत

बीएमसी ने इससे पहले कम से कम तीन से चार लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका जताई थी. बीएमसी ने अपने पहले ट्वीट में कहा था कि "शास्त्री नगर, बांद्रा पश्चिम में एक जी + 2 संरचना गिर गई है. कुछ लोगों को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. 3-4 मलबे में फंसे होने का संदेह है. बचाव अभियान जारी है. अस्पताल से सटीक संख्या की प्रतीक्षा की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने कहा- लॉरेंस बिश्नोई ही है मास्टरमाइंड