कोर्ट में पेशी के दौरान बोला सुकेश चंद्रशेखर- केजरीवाल पर अगले हफ्ते करूंगा बड़ा खुलासा

इससे पहले, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी को जेल से पत्र लिखा था. सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया जेल में सिसोदिया को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा था. सुकेश चंद्रशेखर ने सिसोदिया को जेल में VVIP ट्रीटमेंट मिलने की जांच करवाने की मांग की थी.

कोर्ट में पेशी के दौरान बोला सुकेश चंद्रशेखर- केजरीवाल पर अगले हफ्ते करूंगा बड़ा खुलासा

200 करोड़ के मनी लांड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुआ.

नई दिल्ली:

200 करोड़ के मनी लांड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुआ. वहां से निकलते समय उसने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि केजरीवाल का काउंट डाउन शुरू हो गया है. जल्दी ही केजरीवाल का तिहाड़ क्लब में स्वागत होगा. अगले हफ्ते केजरीवाल के खिलाफ बड़ा खुलासा करूंगा. यह केजरीवाल के खिलाफ ट्रेलर होगा. वहीं अपने जन्मदिन पर जेल में 5 करोड़ 11 लाख रुपये देने के प्रस्ताव पर बोला सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि यह मेरी तरफ से एक छोटी से भेंट है. मैं अच्छा इंसान बनने की कोशिश कर रहा हूं.

आपको बता दें कि तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अन्य कैदियों की जमानत में आर्थिक रूप से मदद करने के लिए तिहाड़ जेल के DG से इजाजत मांगी है. सुकेश ने चिट्ठी लिखकर कहा कि वह 5 करोड़ 11 लाख रुपये का डिमांड ड्राफ्ट देकर उन कैदियों की मदद करना चाहता है जो कि जमानत मिलने के बावजूद गरीबी के कारण अपना बेल बांड नहीं भर पा रहे. ये वे कैदी हैं जो  बेल बांड ना भर पाने की वजह है सालों से तिहाड़ में बंद हैं और अपने परिवार के मुखिया हैं. 

इससे पहले, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी को जेल से पत्र लिखा था. सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया जेल में सिसोदिया को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा था. सुकेश चंद्रशेखर ने सिसोदिया को जेल में VVIP ट्रीटमेंट मिलने की जांच करवाने की मांग की थी.  CM केजरीवाल द्वारा मनीष सिसोदिया को लेकर झूठे फलाने का आरोप भी लगाया है. सुकेश का कहना है कि केजरीवाल दरअसल मनीष सिसोदिया की असुरक्षा की खबर झूठी ही फैला रहे हैं. सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि मनीष सिसोदिया जेल नंबर 1 के 9 नंबर वार्ड में रखा गया है. सुकेश ने कहा कि यह तिहाड़ जेल का सबसे VVIP वार्ड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
सुंदर पिचाई को Google कर्मचारियों ने लिखा Open Letter : जानें क्या है वजह और मांग
अमृतपाल सिंह पर खालिस्तान समर्थकों को ब्रिटेन में भारत कैसे दे रहा जवाब? 10 प्वाइंट्स