श्रद्धा मर्डर केस : आफताब के फ्लैट का पानी का बिल खोल सकता है कई राज

मकान मालिक के मुताबिक उन्हें पता था कि ये शादीशुदा नहीं है. किसी ब्रोकर ने इन्हें मकान दिलवाया था और हर महीने 8 से 10 तारीख के बीच 9000 रुपये किराया देते थे.

श्रद्धा मर्डर केस : आफताब के फ्लैट का पानी का बिल खोल सकता है कई राज

Shraddha Murder Case: आफताब बार-बार पानी की टंकी देखने छत पर जाता था.

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस को आरोपी आफताब के फ्लैट के पड़ोसियों से एक अहम जानकारी मिली है. पड़ोसियों के अनुसार आफताब के फ्लैट का तकरीबन 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है. दरसअल छतरपुर पहाड़ी इलाके की इस कॉलोनी में ज्यादातर लोग रेंट पर रहते है. दिल्ली में 20,000 लीटर तक पानी का बिल दिल्ली सरकार की तरफ से फ्री है. आफताब के ऊपर रहने वाले दो पड़ोसियों ने जानकारी दी कि सभी फ्लोर का पानी का बिल जीरो आता है. लेकिन मकान मालिक से पता लगा कि आफताब के फ्लैट का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है. इस बिल को लेकर बाकि किराएदार और मकान मालिक अब हैरान हैं.

दरअसल ये बात सामने आई है कि हत्या के बाद आफताब ने गर्म पानी लगातार श्रद्धा की बॉडी पर चलाए रखा था और उसने अगले कुछ दिनों तक पानी का ज्यादा इस्तेमाल किया. ताकि शव से खून साफ हो जाए. खून के धब्बे मिटाने के लिए कैमिकल के साथ भी पानी का ज्यादा इस्तेमाल किया. इसलिए उसका पानी का बिल इतना आया. जबकि अकेले रहने में पानी फ्री होना चाहिए था.

ऊपर के फ्लोर पर रहने वाली महिला ने ये भी बताया कि आफताब बार-बार पानी की टंकी देखने छत पर जाता था. उन्हें उस समय ये सामान्य लगा. लेकिन अब समझ में आया कि पानी देखने वो क्यो जाता होगा. इसके साथ ही मकान मालिक रोहन के पिता राजेन्द्र कुमार ने बताया एक बार उन्होंने गलती से आफताब के फ्लैट की डोर बेल बजा दी थी. जिसपर आफताब ने गुस्से में कहा सुबह-सुबह बेल क्यों बजा दी.

सूत्रों के मुताबिक आफताब ने रेंट एग्रीमेंट बनवाया था, जिसमें श्रद्धा का नाम पहले और अपना बाद में लिखवाया हुआ था. मकान मालिक के मुताबिक उन्हें पता था कि ये शादीशुदा नहीं है. किसी ब्रोकर ने इन्हें मकान दिलवाया था और हर महीने 8 से 10 तारीख के बीच 9000 रुपये किराया देते थे. आफ़ताब किराया ऑनलाइन देता था इसलिए उसे कभी मकान मालिक के घर जाने की जरूरत नहीं पड़ी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

--- ये भी पढ़ें ---
* अगर रो न पड़ती, तो 10 दिन पहले ही कत्ल हो गई होती श्रद्धा वॉकर : पुलिस सूत्र
* वैलेन्टाइन डे पर आफताब के साथ डाली थी तस्वीर, देखें इंस्टा पर क्या थी श्रद्धा की आखिरी पोस्ट
* एक गलती से पकड़ा गया आफताब : श्रद्धा हत्याकांड में कई चौंकाने वाले खुलासे
* श्रद्धा का चेहरा देखा करता था आफताब, कटा हुआ सिर रखा था फ्रिज में : सूत्र
* "पत्रकार बनना चाहती थी श्रद्धा..." : कॉलेज के मित्र ने याद किए पुराने दिन
* आफताब ने गूगल पर तलाश किए थे खून साफ करने के तरीके