विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 28, 2022

दिल्‍ली : श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला

श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला हुआ है. रोहिणी में एफएसएल के बाहर यह हमला हुआ है. बताया जाता हैं कि हमलावरों ने तलवार से हमला करने की कोशिश की है.

Read Time: 3 mins

आफताब पूनावाला को लेकर जा रही पुलिस वैन पर हमला किया गया

नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला हुआ है. रोहिणी में एफएसएल के बाहर यह हमला हुआ है. बताया जाता हैं कि हमलावरों ने तलवार से हमला करने की कोशिश की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी आफताब सुरक्षित है. पुलिस ने आफताब की जेल वेन पर हमला करने वाले लोगों को हिरासत में लिया हैं. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. एक का नाम निगम गुज्जर और दूसरे का कुलदीप ठाकुर है. दोनों गुरुग्राम के रहने वाले है. ये खुद को हिन्दू सेना से बता रहे हैं, इसे वेरीफाई किया जा रहा है. बाकी लोगों की तलाश जारी है. 

सूत्रों ने बताया कि पुलिस वैन, आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ परीक्षण के बाद पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी में फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला से वापस जेल ले जा रही थी.जानकारी के अनुसार, कुछ लोग एक कार में आए. जेल वैन के बाहर आते ही इन्होंने अपनी गाड़ी, इस वैन के आगे लगा दी. वैन के ड्राइवर ने वैन को आगे बढ़ाने की कोशिश की. इसके बाद ये लोग गाड़ी से उतरे और तलवार से हमला कर दिया. बता दें, आफ़ताब जेल से दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन की वैन में आया था. खतरे को भांपते हुए थर्ड बटालियन के जवानों ने अपने हथियार निकाल लिए और हवा में लहरा दिए. इसके बाद वो आफ़ताब को सुरक्षित निकाल कर ले गए. घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.  मामले में पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है. दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन कैदियों को लाने और ले जाने का काम करती है. आफ़ताब का कल फिर पॉलीग्राफ़ टेस्ट होगा. सुबह 10 से 11 बजे के बीच उसे रोहिणी की एफएसएल लैब लाया जाएगा.

बता दें, आफताब पर आरोप है कि उसने पहले अपनी लिव-इन-रिलेशनशिप पार्टनर को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. शव के टुकड़ों को करीब तीन सप्ताह तक घर में ही एक फ्रीज में रखे रहा. इन शव के टुकड़ों को वह दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में रात में फेंकता था. करीब छह महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.

ये भी पढ़ें:-

तमिलनाडु: 7 मेडिकल स्‍टूडेंट निलंबित, वायरल वीडियो में रैगिंग के दौरान कथित यौन उत्‍पीड़न मामले में कार्रवाई

IIT खड़गपुर के छात्र की मौत के मामले में HC का कड़ा रुख, प्रबंधन से रैगिंग को लेकर मांगा जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Explainer : कैसे काम करती है डार्क वेब की दुनिया? NEET और NET पेपर लीक मामले में आया है जिक्र
दिल्‍ली : श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला
कोलकाता से चटगांव के बीच चलेगी बस, भारत-बांग्लादेश के बीच बैठक के बाद बनी सहमति
Next Article
कोलकाता से चटगांव के बीच चलेगी बस, भारत-बांग्लादेश के बीच बैठक के बाद बनी सहमति
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;