बिहार : SP का यह कैसा रसूख...सिपाही से जूते के फीते बंधवाए, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

समाहरणालय परिसर में सुबह एसपी और डीएम तिरंगे को सलामी देने पहुंचे थे. इसके बाद एसपी-डीएम समाहरणालय परिसर में ही स्थापित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने पहुंचे.

बिहार : SP का यह कैसा रसूख...सिपाही से जूते के फीते बंधवाए, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सिपाही से जूते के लेस बंधवा रहे एसपी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है

पटना :

Bihar News: देश में वीआइपी कल्चर खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिस्टम में कई बदलाव किए हैं. बिहार की बात करें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अधिकारियों को सादगी से रहने की ताकीद करते रहे हैं लेकिन 'खाकी' वाले साहब VIP वाली मानसिकता से बाहर नहीं आ पा रहे. ऐसा ही कुछ नजारा बिहार के अरवल जिले में गणतंत्र दिवस पर देखने को मिला. अरवल एसपी मो. कासिम ने अपने जूनियर से न सिर्फ जूते पहने बल्कि फीते भी बंधवाए, जो वर्दी का अपमान है. इस अपमान के गवाह वहां मौजूद अरवल डीएम जे प्रियदर्शिनी समेत अनेकों अधिकारी और सैकड़ों लोग बने. एसपी ने सिपाहियों से दो जगह जूते पैर में डलवाए और फीते भी बंधवाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 दरअसल, समाहरणालय परिसर में सुबह एसपी और डीएम तिरंगे को सलामी देने पहुंचे थे. तिरंगे को सलामी देने के बाद एसपी-डीएम समाहरणालय परिसर में ही स्थापित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने पहुंचे. एसपी जूता खोलकर वहां पहुंचे और राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. लौटकर आने पर जब वे जूता पहनने लगे लेकिन जूता पैर में अटक रहा था. यह देखकर दो सिपाही आ गए और अपने सीनियर के कदमों में बैठकर जूता पहनाने लगे. 'एसपी साहब' ने जूनियर से न सिर्फ जूते पैर में डलवाए बल्कि फीते भी बंधवाए. बताया जा रहा है कि बाद में एसपी प्रखंड कार्यालय परिसर भी गए, वहां भी बापू की प्रतिमा पर माल्यर्पण से पहले जूते खोले और लौटकर आने पर सिपाही ने एसपी को जूते पहनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-