विज्ञापन
Story ProgressBack

"बहन बेटियों ने मेरी मां की कमी खलने नहीं दी", NDA की जीत के बाद बोले पीएम मोदी

PM मोदी ने कहा, "आज का यह पल निजी तौर पर मेरे लिए भी भावुक करने वाला पल है. मेरी मां के जाने के बाद यह मेरा पहला चुनाव था. लेकिन सच मानिए देश की मां, बहनों और बेटियों ने मां की कमी मुझे खलने नहीं दी."

Read Time: 3 mins
"बहन बेटियों ने मेरी मां की कमी खलने नहीं दी",  NDA की जीत के बाद बोले पीएम मोदी
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Result 2024) के परिणाम सामने आ गए हैं. कुछ सीटों पर अंतिम रिजल्ट अभी जारी नहीं हुआ है. हालांकि एनडीए को बहुमत प्राप्त होता दिख रहा है. जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस जनादेश के सामने मैं नतमस्तक हूं.  मां के जाने के बाद ये मेरा पहला चुनाव है. लेकिन देश की बहन बेटियों ने मेरी मां की कमी खलने नहीं दी. 

पीएम मोदी ने अपनी दिवंगत मां को भी याद करते हुए. मोदी ने कहा, "आज का यह पल निजी तौर पर मेरे लिए भी भावुक करने वाला पल है. मेरी मां के जाने के बाद यह मेरा पहला चुनाव था. लेकिन सच मानिए देश की मां, बहनों और बेटियों ने मां की कमी मुझे खलने नहीं दी. मैं जहां-जहां भी गया. मुझे आशीर्वाद मिला. देश में महिलाओं ने वोटिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. देश की माताओं बहनों ने मुझे नई प्रेरणा दी है."

लोकतंत्र की हुई जीत : PM Modi
पीएम मोदी ने कहा, "आज की ये विजय, दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है. ये भारत के संविधान पर अटूट निष्ठा की जीत है. ये विकसित भारत के प्रण की जीत है. ये सबका साथ-सबका विकास, इस मंत्र की जीत है. ये 140 करोड़ भारतीयों की जीत है." पीएम ने अपने कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि इतनी गर्मी में भी आपके द्वारा बहाया गया पसीना मुझे काम करने की प्रेरणा देता है. प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश के पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार का भी नाम लिया.

विधानसभा चुनावों में एनडीए को मिली बड़ी जीत
मोदी ने कहा, "विधानसभा के चुनावों में एनडीए को भारी जीत मिली है. चाहे वो आंध्र प्रदेश हो, ओडिशा हो, सिक्किम हो या अरुणाचल प्रदेश. इन राज्यों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है. कइयों का तो जमानत बचाना भी मुश्किल हो गया होगा. लोकसभा चुनाव में भी ओडिशा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. यह पहली बार होगा, जब महाप्रभु जगन्नाथ जी की धरती पर बीजेपी का कोई सीएम होगा. बीजेपी ने केरल में भी सीट जीती है. केरल के कार्यकर्ताओं ने बहुत बलिदान दिए हैं. वो संघर्ष भी करते रहे और जन सामान्य की सेवा भी करते रहे. तेलंगाना में भी हमारे नंबर बढ़ गए हैं."

ये भी पढ़ें-: 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"...तो एक दिन भारत की बहुसंख्यक आबादी हो जाएगी अल्पसंख्यक" : धर्मांतरण पर इलाहाबाद हाईकोर्ट
"बहन बेटियों ने मेरी मां की कमी खलने नहीं दी",  NDA की जीत के बाद बोले पीएम मोदी
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को रांची हाईकोर्ट से मिली जमानत
Next Article
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को रांची हाईकोर्ट से मिली जमानत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;