"बड़ी-बातें करने वाले लोग खोखले होते हैं": नरोत्तम मिश्रा को हराने वाले कांग्रेस विधायक का तंज 

राजेंद्र भारती ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा ने पहले भी धन, शराब और प्रशासन के दुरुपयोग से चुनाव जीते थे. उन्होंने कहा, इस बार भी उन्होंने कोशिश की थी लेकिन जनता समझ गई और उन्होंने फैसला किया.

राजेंद्र भारती ने नरोत्तम मिश्रा पर पिछले तीन चुनावों में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया. (फाइल)

खास बातें

  • नरोत्तम मिश्रा को पर कांग्रेस नेता राजेंद्र भारती ने निशाना साधा
  • भारती ने कहा कि जो लोग बड़ी बातें करते हैं, वे खोखले होते हैं
  • राजेंद्र भारती ने नरोत्तम मिश्रा को 7,500 से अधिक वोटों से शिकस्‍त दी
भोपाल:

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (Madhya Pradesh Assembly Elections 2023) में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को हराने वाले कांग्रेस नेता राजेंद्र भारती (Rajendra Bharti) ने मंगलवार को उन पर निशाना साधा. भारती ने कहा कि जो लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, वे खोखले होते हैं. हालिया चुनाव में दतिया विधानसभा क्षेत्र से राजेंद्र भारती ने नरोत्तम मिश्रा को 7,500 से अधिक वोटों से शिकस्‍त दी है. 

राजेंद्र भारती ने कहा, ''जो लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, वे ऐसे ही खोखले होते हैं. उन्होंने (नरोत्तम मिश्रा) पिछले तीन विधानसभा चुनाव आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करके जीते थे. उनमें से एक पेड न्यूज के बारे में है और यह मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है.'' 

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा ने पहले भी धन, शराब और प्रशासन के दुरुपयोग से चुनाव जीते थे. उन्होंने कहा, इस बार भी उन्होंने कोशिश की थी लेकिन जनता समझ गई और उन्होंने फैसला किया.

कांग्रेस नेता ने नरोत्तम मिश्रा के चुनाव हारने के बाद शायराना जवाब पर तंज कसते हुए कहा कि वह (नरोत्तम मिश्रा) किसे बता रहे हैं? क्या वह अपनी पार्टी के नेताओं को बता रहे हैं? राजेंद्र भारती ने कहा, "वह (मिश्रा) किसे बता रहे थे? क्या वह अपनी पार्टी के नेताओं को बता रहे थे? या सीएम शिवराज सिंह चौहान को बता रहे थे, क्योंकि मिश्रा खुद मुख्यमंत्री के दावेदार थे."

तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के : मिश्रा 

गौरतलब है कि नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ''इतना भी गुमान ना कर अपनी जीत पर ऐ बेखबर, तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं." भाजपा नेता ने एक और टिप्पणी की, "समुद्र का उतरता पानी देख कर किनारे पर घर मत बना लेना, मैं लौट के आउंगा, ये वादा है."

मध्‍य प्रदेश में बीजेपी ने जीतीं 163 सीटें 

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को एक ही चरण में 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ और इसका परिणाम तीन अन्य राज्यों के साथ रविवार को घोषित किया गया. भाजपा ने मध्‍य प्रदेश में 163 सीटें जीतकर जबरदस्‍त जीत दर्ज की है, जबकि कांग्रेस को प्रदेश में 66 सीटें मिली हैं. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* MP Election Results : नरोत्तम मिश्र सहित शिवराज मंत्रिमंडल के दस से अधिक मंत्री हारे
* Madhya Pradesh Election Results: रुझानों में बीजेपी को पूर्ण बहुमत के बाद आया CM शिवराज का पहला बयान
* हेमा मालिनी को लेकर मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री का विवादित बयान, कांग्रेस बोली - वास्‍तविक ओछापन