"हमारे सर्वेक्षण में कर्नाटक में बीजेपी 130 सीटों के साथ जीत रही है : बसवराज बोम्मई का बड़ा बयान

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने बड़ा दावा किया है कि राज्य में 130 सीटों के साथ बीजेपी (BJP) की जीत हो रही है. साथ ही राज्य में बीजेपी ही सरकार बनाएगी.

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने बीजेपी की जीत का बड़ा दावा किया है.

हावेरी:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai)ने शनिवार को कहा कि कर्नाटक चुनाव (karnataka Election) से संबंधित पार्टी के सर्वेक्षण बताते हैं कि राज्य में 130 सीटों के साथ बीजेपी (BJP) की सरकार बनेगी. शिगगांव-सावनूर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, सीएम बोम्मई ने कहा, "अब तक के हमारे सर्वेक्षणों ने सत्तारूढ़ भाजपा की जीत का संकेत दिया और पार्टी 130 से अधिक सीटों पर आगे रहेगी. उन्होंने कहा कि लोगों को भाजपा को वोट देना चाहिए और उनके कार्यकाल में हुए विकास पर ध्यान देना चाहिए.

बोम्मई ने कहा, "कांग्रेस पार्टी के बहुत सारे नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इस बार, अधिक विकास कार्य हुए हैं और वह बोलना चाहिए. लोगों को पिछले चार वर्षों में भाजपा द्वारा किए गए कार्यों को देखकर मतदान करना चाहिए. विपक्षी दल लापरवाही से बोलते हैं " लेकिन जनता जानती है कि किसने विकास किया है.

सीएम बोम्मई ने कहा, "मैं 19 अप्रैल को अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करूंगा." सीएम बोम्मई ने यह भी कहा कि बीजेपी ने राज्य में स्थिर सरकार दी है. "बीजेपी को 2018 के विधानसभा चुनावों में 104 सीटें मिलीं लेकिन कांग्रेस और जेडीएस ने एक अपवित्र गठबंधन कर सरकार बना ली. 

बोम्मई ने कहा कि बाढ़ के दौरान, मैंने स्थिति की समीक्षा करने के लिए सभी जिलों का दौरा किया और शिगगाँव-सावनूर में प्रभावित लोगों की मदद की. किसानों, महिलाओं, युवाओं, छात्राओं, कामकाजी वर्गों और मजदूरों के लिए कई योजनाएं बनाई. अनुसूचित जाति के लिए आरक्षण ST में बढ़ोतरी की गई है. बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव 10 मई को एक ही चरण में होंगे. इन चुनावों के परिणाम 13 मई को आएंगे. 

यह भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com