विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 25, 2022

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत पर भाजपा विधायक की "लव जिहाद" थ्योरी, एक अन्य अभिनेता से हुई पूछताछ

शीजान मोहम्मद खान को आज दोपहर मुंबई की वसई अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. अदालत में, खान के वकील शरद राय ने मीडिया से बात की और कहा, "उसके खिलाफ आरोप निराधार हैं."

Read Time: 3 mins
अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत पर भाजपा विधायक की "लव जिहाद" थ्योरी, एक अन्य अभिनेता से हुई पूछताछ
भाजपा विधायक राम कदम ने अभिनेत्री तुनिशा शर्मा मामले में तथाकथित "लव जिहाद" का मुद्दा उठाया.
मुंबई:

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम ने आज महाराष्ट्र में अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के हाई प्रोफाइल आत्महत्या मामले में तथाकथित "लव जिहाद" का मुद्दा उठाया. महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर शनिवार को तुनिशा शर्मा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में उनके सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान को तुनिशा की मां की शिकायत के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. एफआईआर के मुताबिक, दोनों एक रिश्ते में थे और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था, जिसने अभिनेत्री को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया.

इस पर राम कदम ने कहा, "दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, और तुनिशा शर्मा के परिवार को न्याय मिलेगा. आत्महत्या का कारण क्या था? क्या इसमें लव-जिहाद है? या कोई और मुद्दा है. जांच से सच्चाई सामने आ जाएगी, लेकिन तुनिशा शर्मा के परिवार को 100 फीसदी न्याय मिलेगा और अगर यह लव जिहाद का मामला है तो फिर पुलिस यह भी जांच करेगी कि इसके पीछे कौन से संगठन हैं और साजिशकर्ता कौन हैं?"

शीजान मोहम्मद खान को आज दोपहर मुंबई की वसई अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. अदालत में, खान के वकील शरद राय ने मीडिया से बात की और कहा, "जो कुछ भी हुआ है, पुलिस और अदालत काम कर रही है. उसे (शीज़ान खान) अदालत में पेश किया गया है. उसके खिलाफ आरोप निराधार हैं."

एक अन्य सह-अभिनेता पार्थ जुत्शी को भी पुलिस ने रविवार को घटना पर पूछताछ के लिए बुलाया था. पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए, जुत्शी ने दावा किया कि वह घटना के समय सेट पर मौजूद नहीं थे. जुत्शी ने कहा, "मुझे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और सामान्य प्रश्न पूछे. मैं तुनिशा शर्मा के रिलेशंस पर टिप्पणी नहीं कर सकता. मुझे कोई जानकारी नहीं है, यह उसका आंतरिक मामला था."

वालीव पुलिस ने इस मामले में अब तक 14 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. यह सभी "अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल" सीरियल से जुड़े हुए हैं.
 

यह भी पढ़ें-

TV एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सेट पर मृत पाए जाने के बाद सह अभिनेता शीजान खान गिरफ्तार
कोरोना संकट के लिए कितनी तैयार देश की स्वास्थ्य सुविधाएं? 27 को मॉक ड्रिल, आपात स्थिति पर फोकस
"बिकनी किलर 76 की उम्र में भी खतरनाक" : चार्ल्स शोभराज को दो बार पकड़ने वाले इंस्पेक्टर ने बताई "तिहाड़ की कहानी"

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
" माफी मांगनी चाहिए...": राहुल गांधी के 'हिन्दूओं' पर दिए बयान पर अमित शाह ने जताई आपत्ति
अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत पर भाजपा विधायक की "लव जिहाद" थ्योरी, एक अन्य अभिनेता से हुई पूछताछ
असदुद्दीन ओवैसी के आवास में नेम प्लेट पर कालिख पोती गई, पोस्टर चिपकाए
Next Article
असदुद्दीन ओवैसी के आवास में नेम प्लेट पर कालिख पोती गई, पोस्टर चिपकाए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;