TV एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सेट पर मृत पाए जाने के बाद सह अभिनेता शीजान खान गिरफ्तार

मरने से कुछ घंटे पहले तुनिशा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में तुनिशा ने लिखा,'जो जुनून के दम पर आगे बढ़ते हैं, वो रुकते नहीं हैं.'

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर शनिवार को कथित रूप से आत्महत्या करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

शूटिंग के दौरान चाय के ब्रेक के बाद 20 साल की तुनिषा का शव वॉशरूम में लटका मिला. वालीव पुलिस ने कहा कि जब तुनिषा काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो उन्हें दरवाजा तोड़ना पड़ा. इसके बाद शूटिंग दल तुनिषा को रात करीब 1:30 बजे अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. तुनिषा शर्मा के सहयोगियों ने दावा किया था कि उसने आत्महत्या कर ली है, लेकिन पुलिस ने मौके पर जांच की और कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने कहा था कि वे हत्या और आत्महत्या दोनों कोणों से उसकी मौत की जांच करेंगे.

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की सुसाइड से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री सदमे में थी. अब शीजान खान की गिरफ्तारी से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. एक्ट्रेस ने 'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' समेत कई शो में काम किया था. अचानक एक्ट्रेस के इस कदम उठाने से लोग सन्न हैं. इस बीच मरने से महज कुछ घंटे पहले उन्होंने आखिरी पोस्ट भी की थी. तुनिशा शर्मा ने सुसाइड से कुछ घंटे इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया था, जो अब वायरल हो गया है.

मरने से कुछ घंटे पहले तुनिशा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में तुनिशा ने लिखा,'जो जुनून के दम पर आगे बढ़ते हैं, वो रुकते नहीं हैं.' उनकी मौत से उनके सगे संबंधी और फैंस को तगड़ा झटका लगा है. तुनिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती थीं. 

तुनिशा का जन्म 4 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में हुआ था. टीवी सीरियल्स के साथ-साथ वह फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं. तुनिशा ने महज 20 साल की उम्र में काफी नाम कमाया. तुनिषा शर्मा ने अभिनय की शुरुआत 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' से की थी. उन्होंने 'इश्क सुभान अल्लाह', 'गब्बर पूंछवाला', 'शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह' और 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' जैसे शोज में भी काम किया. अभिनेत्री  'फितूर', 'बार बार देखो', 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' और 'दबंग 3' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई थी.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना संकट के लिए कितनी तैयार देश की स्वास्थ्य सुविधाएं? 27 को मॉक ड्रिल, आपात स्थिति पर फोकस
"मुझसे पूछने वाले क्या गरीबों से पूछते हैं कि उन्हें ठंड लगती है या नहीं?": भारत जोड़ो यात्रा में बोले राहुल गांधी
क्रिसमस वीक में बर्फबारी के लुत्फ के लिए बना रहे हैं हिमाचल का प्लान, तो जान लें वहां कैसा रहेगा मौसम