नोएडा : महिला ने छह माह की बच्ची के साथ 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान

पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार के अनुसार मृतक महिला के भाई ने बताया कि वह काफी समय से बीमारी थी और संभवत: इससे परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया.

नोएडा : महिला ने छह माह की बच्ची के साथ 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

नोएडा की एक सोसाइटी में एक महिला ने अपनी छह माह की बच्ची के साथ 16वीं मंजिल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार यह घटना ला रेजिडेंसिया सोसाइटी की है. पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान सारिका के रूप में की है. पुलिस के अनुसार अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. 

बिसरख थाना के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने कहा कि हमें सोसाइटी में एक महिला अपनी छह माह की बच्ची के साथ 16वीं मंजिल से कूदने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. अरविंद कुमार के अनुसार महिला के भाई ने बताया कि वह काफी समय से बीमारी थी और संभवत: इससे परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी के अनुसार शव को फिलहाल कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल सोसाइटी के लोगों से पूछताछ के आधार पर ये पता लगाने की कोशिशों में जुटी है कि आखिर इस घटना के पीछे कहीं और कोई कारण तो नहीं है.