नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बुल्डोजर लेकर पहुंचे नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी, लोगों ने गेट पर लगाया ताला

नोएडा (Noida) की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) में अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों और बुल्डोजर (Bulldozer) को सोसायटी के लोगों ने गेट के अंदर नहीं जाने दिया.इसके बाद लोग धरने पर बैठ गये.

नोएडा:

नोएडा (Noida) की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) में अतिक्रमण हटाने के लिए ओमेक्स सोसाइटी में नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी आज बुल्डोजर (Bulldozer) लेकर पहुंचे, जिसके बाद सोसायटी के लोगों ने अमले को गेट से अंदर जाने से रोक दिया.नोएडा अथॉरिटी की टीम बुल्डोज़र और पुलिस बल के साथ आज सोसाइटी में लोगों के द्वारा किये गये अवैध अतिक्रमण को हटाने पहुंची. इस पर सोसाइटी के लोगों ने गेट पर ताला लगा दिया और पुलिस और अतिक्रमण दस्ते को अंदर आने से रोक दिया. साथ ही सोसायटी में रहने वाले लोग गेट के बाहर धरने पर बैठ गये.

बता दें कि दो दिन पहले श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने सोसाइटी के कॉमन एरिया में अवैध रूप से 20 पेड़ लगा दिये थे. श्रीकांत त्यागी की पत्नी का ये कहना था कि उनके घर पर जो अवैध रूप से निर्माण हुआ था उस पर बुल्डोजर चल चुका है. ठीक उसी तरह पूरी सोसायटी में जिन्होंने अवैध निर्माण कराया है, उनके अवैध निर्माण पर भी बुल्डोजर चलना चाहिये. 

इसके बाद नोएडा अथॉरिटी ने पूरी सोसायटी को नोटिस देकर कहा था कि 48 घंटों में यानी (शुक्रवार) तक सब लोग खुद अपना अतिक्रमण हटा लें वर्ना उनका अतिक्रमण नोएडा अथारिटी बलपूर्वक तोड़ेगी. अथॉरिटी के द्वारा दी गई मियाद आज ख़त्म होने के बाद नोएडा अथॉरिटी दल बल के साथ ग्रैंड ओमैक्स पहुंची तो सोसाइटी के रहने वाले लोग गेट पर धरने पर बैठ गये.

श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला था बुल्डोजर 
ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर 7 अगस्त को बुल्डोजर चला था, जिस पर त्यागी समाज ने एक पक्षीय कार्रवाई को लेकर नाराजगी जताई थी. आज सोसाइट में 3 ट्रक और एक जेसीबी अतिक्रमण हटाने पहुंचे हैं. पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com