निफ्टी ग्लोबल कंपनी की 24 करोड़ 70 लाख रुपये की संपत्ति जब्त

कंपनी पर दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न जिलों में लोगों के साथ धोखाधड़ी करने, 18 माह में धन को दोगुना करने का लालच देकर 300 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप

निफ्टी ग्लोबल कंपनी की 24 करोड़ 70 लाख रुपये की संपत्ति जब्त

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में निफ्टैक ग्लोबल कंपनी की डायरेक्टर सुनीता की गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत शनिवार को तीन करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की. इससे पूर्व भी पुलिस ने कंपनी के डायरेक्टरों की 21 करोड़ 70 लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत जब्त की थी. 

इस कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न जिलों में लोगों के साथ धोखाधड़ी की है. कंपनी ने 18 माह में धन को दोगुना करने का लालच देकर 300 करोड़ रुपये की ठगी की है. कंपनी के कर्ताधर्ता हापुड़ जनपद के थाना बहादुरगढ़ के गांव चांदनी के रहने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक हापुड़ पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत 24 करोड़ 70 लाख रुपये की संपत्ति जप्त कर चुकी है. निफ्टेक कंपनी के डायरेक्टरों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है. हापुड़ एसपी दीपक भूकर ने बताया जिलाधिकारी के आदेश पर हापुड़ पुलिस ने अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत जब्त किया है. बाकी अवैध संपत्ति भी चिन्हित की जा रही हैं.