लंदन में बैठे गैंगस्टर ने ली इनेलो नेता नफे सिंह के मर्डर की जिम्मेदारी, पुलिस जांच में जुटी

गैंगस्टर ने लिखा है कि जो मेरे दुश्मनों को सपोर्ट करेगा मैं उसके दुश्मनों को सपोर्ट करूंगा और पूरी 50 गोलियां उसका इंतजार करेगी.  

लंदन में बैठे गैंगस्टर ने ली इनेलो नेता नफे सिंह के मर्डर की जिम्मेदारी, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली:

इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के नेता नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस की जांच जारी है. इस बीच लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान (Kapil Sangwan) ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. सांगवान ने यह जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर ली है. उसने कहा है कि नफे सिंह की गैंगस्टर मंजीत महल से गहरी दोस्ती थी. नफे सिंह मनजीत महल के भाई संजय के साथ प्रॉपर्टी कब्जा करने का काम करता था. जो मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा उसका अंजाम यही होगा. मेरे जीजा और मेरे दोस्तों के मर्डर में इसने महल को सपोर्ट किया था. इनकी दोस्ती का मैं साथ में फोटो डाल रहा हूं. पुलिस अभी उस सोशल मीडिया पोस्ट की जांच कर रही है. 

जमीन कब्जा करता था नफे सिंह:  कपिल सांगवान 
गैंगस्टर ने लिखा है कि जो मेरे दुश्मनों को सपोर्ट करेगा मैं उसके दुश्मनों को सपोर्ट करूंगा और पूरी 50 गोलियां उसका इंतजार करेगी.  नफे सिंह ने पावर में रहकर जितने लोगों की जमीन कब्जा की और हत्या की पूरे बहादुरगढ़ को पता है. लेकिन कोई कुछ नहीं भूल पाया इसकी पावर की वजह से. अगर पुलिस मेरे जीजा और मेरे दोस्तों के मर्डर पर इतनी एक्टिव होती तो मुझे ये करने की जरूरत नहीं होती.

कार सवार 5 हमलावरों ने की थी नफे सिंह की हत्या
नफे सिंह राठी हरियाणा में इनेलो चीफ थे. 25 फरवरी को हमले के दौरान वह बहादुरगढ़ में अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी SUV एक रेलवे क्रॉसिंग के पास रुकी, एक कार में सवार 5 हमलावरों ने उन पर और SUV में बैठे अन्य लोगों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इसके बाद आरोपी सोनीपत की तरफ फरार हो गए. इस गोलीकांड में नफे राठी और उनके एक सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने 12 के खिलाफ दर्ज किया है केस
25 फरवरी की शाम को हुई नफे सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने 7 नामजद समेत कुल 12 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था, अब एफआईआर में तीन अन्य लोगों के नाम शामिल कर दिए गए हैं. नफे सिंह राठी पर एक साल पहले एक बीजेपी नेता को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था. राठी के परिवार ने बीजेपी नेता के रिश्तेदारों पर हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया है. आरोपियों की लिस्ट में बीजेपी नेता के बेटे-भाई समेत दूसरे रिश्तेदारों का नाम भी शामिल है. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- :