सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: लॉरेंस गैंग को हथियार मुहैया कराने वाला धर्मनजोत हिरासत में

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: आरोपी धर्मनजोत सिंह काहलो को केलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया है. काहलो के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी हो रखा था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, पंजाब पुलिस और NIA को इस वांटेड की तलाश थी. 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: लॉरेंस गैंग को हथियार मुहैया कराने वाला धर्मनजोत हिरासत में

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में वांटेड और इंटरनेशनल हथियार माफिया को पुलिस ने अमेरिका में हिरासत में लिया है. आरोपी धर्मनजोत सिंह काहलो गोल्डी बराड़ और लॉरेश बिश्नोई का बेहद करीबी माना जाता है. आरोप है कि मुसेवाला हत्याकांड के हथियार इसने ही गोल्डी बराड़ तक पहुंचाए थे.  आरोपी धर्मनजोत सिंह एके- 47 और जिगाना औऱ अत्याधुनिक हथियारों की डीलिंग करता है. 

सुरक्षा एजेंसियां के सूत्रों के मुताबिक FBI से जल्द भारत सरकार संपर्क करेगी. ताकि हथियार माफिया को भारत लाया जा सके. जानकारी के अनुसार आरोपी धर्मनजोत सिंह काहलो को केलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया है. काहलो के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी हो रखा था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, पंजाब पुलिस और NIA को इस वांटेड की तलाश थी. 

आरोपी धर्मनजोत सिंह पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है. हिरासत में लिया गया वांटेड गैंगस्टर जग्गु भगवानपुरिया का खास है, जग्गू ने ही लॉरेंस और गोल्डी से धर्मनजोत की फोन पर बात करवाई थी. मोहाली के एक UAPA के एक केस में भी काहलो वांटेड है. आरोपी लॉरेश और बमबीहा दोनो गैंग्स को हथियार सप्लाई करता है. गैंगस्टर सचिन बिश्नोई ने भी काउंटर इंटेलीजेंस यूनिट के सामने खुलासा किया था कि US में बैठा यही शख्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग को हथियार मुहैया कराता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें ---
"महिला-विरोधी पुरुष..." : राहुल गांधी के ख़िलाफ़ स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप
"आप INDIA नहीं, क्योंकि आप भ्रष्टाचार का पर्याय हैं..." : स्मृति का विपक्ष पर वार