Mohali Blast: पहले आरोपी का साला भी गिरफ्तार, दोनों पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए

पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था. जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए थे.

Mohali Blast: पहले आरोपी का साला भी गिरफ्तार, दोनों पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए

दोनो आरोपियों से IB और अन्य सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है. 

मोहाली:

पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर पर रॉकेट चालित ग्रेनेड हमले के मामले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है. पंजाब पुलिस ने इंटेजलिस इनपुट्स के आधार पर एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कल इस मामले में फरीदकोट के रहने वाले निशान सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. वहीं अब निशान सिंह के बाद उसके साले सोनू को भी फरीदकोट से गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों को पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गया है. 

निशान सिंह ने हमलावरों को लॉजिस्टिक प्रोवाइड करवाया था. सोनू भी लॉजिस्टिक स्पोर्ट में जुड़ा हुआ था और निशान सिंह के साथ था. निशान सिंह ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसे रॉकेट चालित ग्रेनेड (आरपीजी) तरनतारन और अमृतसर के बीच तीन लोगों ने सौंप था. हालांकि वो तीन लोग कौन थे, ये उसे नही पता है. दोनो आरोपियों से IB और अन्य सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- "राहुल गांधी को सौंपी जाए कांग्रेस की कमान", चिंतन शिविर में पार्टी नेता उठा सकते हैं मांग

गौरतलब है कि पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था. जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए थे. इस हमले पर राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम मान ने कहा था कि, "पंजाब पुलिस मोहाली में हुए विस्फोट की जांच कर रही है. जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की, उसे बख्शा नहीं जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई की 337 जर्जर इमारतें बीएमसी ने खतरनाक घोषित कीं, लोग घर छोड़ने को राजी नहीं