"शराब से जुड़े हैं कई फायदे..." : छत्तीसगढ़ के मंत्री का VIDEO हुआ वायरल

छत्तीसगढ़ के मंत्री डॉ प्रेम साईं सिंह टेकाम ने कहा कि सड़क दुर्घटनाएं वहां नहीं होती जहां सड़क खराब होती है बल्कि वहां होती है जहां सड़क अच्छी होती है.

हमें शराब पीने का सही तरीका याद रखना चाहिए: प्रेम साईं सिंह टेकाम

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के मंत्री डॉ प्रेम साईं सिंह टेकाम के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में कांग्रेस नेता को शराब और सड़क हादसों को बात कर रहे हैं. वीडियो में वह कहते हुए सुनाई दे रहे है कि "लोग शराब और इससे जुड़े नुकसान के बारे में बात करते हैं, लेकिन कोई भी इससे जुड़े कई लाभों के बारे में बात नहीं करता है. साथ ही, जब हम शराब के बारे में बात करते हैं. हमें इसे पीने का सही तरीका याद रखना चाहिए, पानी में उचित अनुपात में शराब डाली जाती है. उन्हें एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए यह बात कही.

दूसरे वीडियो में उन्होंने कहा, सड़क दुर्घटनाएं वहां नहीं होती जहां सड़क खराब होती है बल्कि वहां होती है जहां सड़क अच्छी होती है. हमें सड़क की खराब स्थिति के बारे में लोगों के फोन आते हैं, लेकिन उन सड़कों पर सड़क दुर्घटनाएं नहीं होती हैं. जबकि, बहुत अच्छी सड़कों वाले स्थान, पर लोग पूरी गति से गाड़ी चलाते हैं, और दुर्घटनाएँ होती हैं.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के जन्मदिन को 'सेवा पखवाड़ा' के रूप में मनाएगी BJP, कई कार्यक्रमों का होगा आयोजन

वहीं सोशल मीडिया पर मंत्री का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शिक्षा मंत्री के रूप में टेकम के इस बयान पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: झारखंड : घरेलू सहायिका को प्रताड़ित करने की आरोपी नेता सीमा पात्रा गिरफ़्तार