प्लास्टिक के कट्टे में 50 लाख रुपये लेकर घूम रहा था युवक, डायल 112 ने किया गिरफ्तार

इतने रुपयों के बारे में व्यक्ति से पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश अनुसार आयकर विभाग को सूचित किया गया. 

प्लास्टिक के कट्टे में 50 लाख रुपये लेकर घूम रहा था युवक, डायल 112 ने किया गिरफ्तार

इनकम टैक्स के अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया और व्यक्ति को आयकर विभाग के अधिकारियों के सुपुर्द किया गया

फरीदाबाद:

फरीदाबाद पुलिस ने 50 लाख रुपये सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. दरअसल, डायल 112 की गाड़ी ईआरवी 203 की टीम को रात में करीब 3 बजे सूचना मिली थी एक संदिग्ध व्यक्ति प्लास्टिक का कट्टा हाथ में लेकर घूम रहा है. जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए ईआरवी इंचार्ज बलवान सिंह और स्टाफ विक्रांत व सुमित ने युवक को पकड़ा. जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो कट्टे के अंदर दो पॉलिथीन में रुपये भरे दिखाई दिए.

सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज सेक्टर 16 व थाना प्रबंधक सेक्टर 17 मौके पर पहुंचे और रुपयों के बारे में उच्च अधिकारियों को सूचित किया गया. जिनकी गिनती की गई तो 50 लाख रुपए पाए गए. इतने रुपयों के बारे में व्यक्ति से पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश अनुसार आयकर विभाग को सूचित किया गया. 

पूछताछ करने के लिए इनकम टैक्स के अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया और व्यक्ति को आयकर विभाग के अधिकारियों के सुपुर्द किया गया. जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स अधिकारियों द्वारा व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसने पैसे देने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी दी. व्यक्ति की स्टेटमेंट रिकार्ड की ग्ई है. जिसके आधार पर अन्य लोगों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें:
झारखंड : आईएएस पूजा सिंघल के खिलाफ जांच, गिरफ्तार हो सकते हैं उनके पति अभिषेक झा
नोएडा : जिगोलो बनाने का विज्ञापन देकर लाखों रुपये ठग लिए, दो आरोपी गिरफ्तार
1 रुपये के लाखों सिक्के इकट्ठा कर युवक ने खरीदी ड्रीम बाइक, शोरूम में लगा सिक्कों का ढेर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देस की बात : झारखंड की आईएएस पूजा सिंघल को ईडी ने किया गिरफ्तार