"मथुरा के लिए बहुत कुछ करना बाकी..." : हेमा मालिनी ने ब्रजवासियों से की वोट जरूर डालने की अपील

हेमा मालिनी (Hema Malini On Phase-2 Election) ने कहा कि आज लोकतंत्र का अहम त्योहार है. इस बीच पूरे देश को लोग अपनी जिम्मेदारी को समझकर अपना वोट जरूर डालें. हेमा मालिनी ने कहा कि लोगों के पास बहुत अच्छा मौका है. वह इसे जरूर भुनाएं. 

बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी ने की वोट अपील.(फाइल फोटो)

मथुरा:

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण (LokSabha Elections 2024) में आज 88 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस चरण में बीजेपी उम्मीदवार और उत्तर प्रदेश के मथुरा से मौजूदा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) की किस्मत भी दांव पर है. हेमा मालिनी ने एनडीटीवी से कहा कि जिस तरह का काम वह पिछले 10 सालों से करती आ रही हैं वैसे ही वह इस चुनाव भी कर रही हैं. भीषण गर्मी के के मौसम में यहां-वहां जाकर बैठकों का दौर जारी रहा. उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र का अहम त्योहार है. इस बीच पूरे देश को लोगों को अपनी जिम्मेदारी को समझकर अपना वोट डालना चाहिए. हेमा मालिनी ने कहा कि लोगों के पास बहुत अच्छा मौका है. वह इसे जरूर भुनाएं. 

"ब्रज के लिए अभी बहुत कुछ करना बाकी"

पहले चरण में मतदान के कम प्रतिशत के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें पिछले 10 सालों से ब्रजवासियों का प्यार मिल रहा है. उन्होंने उनको इस क्षेत्र की सेवा करने का मौका दिया है. हेमा मालिनी ने कहा कि ये सौभाग्य की बात है कि उनको मथुरा की सेवा करने का मौका मिला है. कृष्ण नगरी के लिए उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है वह काफी नहीं है. अभी बहुत कुछ करना बाकी है. वह लगातार कामकाज कर रही हैं. 

जयंत चौधरी पर क्या बोलीं हेमा मालिनी?

हेमा मालिनी से पूछा गया कि उन्होंने साल 2014 में जयंत चौधरी को बड़े मार्जिन से हराया था और आज वही जंयत चौधरी उनके लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस सवाल के जवाब में मथुरा की मौजूदा सांसद ने कहा कि हमने उनको भी जिताया है, साल 2009 में उनके लिए भी चुनाव प्रचार किया है. फिर वो दूर चले गए लेकिन अब एक बार फिर से वह वापस आ गए है. वह चाहती हैं कि अब वह एनडीए के साथ ही रहें. 

ये भी पढ़ें-आम चुनाव के दूसरे चरण में 11 बजे तक 25 फ़ीसदी मतदान, द्रविड़, थरूर समेत दिग्गजों ने डाला वोट | LIVE UPDATES

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-EVM-VVPAT के 100% सत्यापन से जुड़ी अर्ज़ियां खारिज, SC के दोनों जजों का सहमति से फ़ैसला