लोकसभा चुनाव 2024 : बीजेपी 17-18 फरवरी को करेगी 'महामंथन', पार्टी के 5000 नेता जुटेंगे

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की दो दिन की बैठक होगी.

लोकसभा चुनाव 2024 : बीजेपी 17-18 फरवरी को करेगी 'महामंथन',  पार्टी के 5000 नेता जुटेंगे

दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की दो दिन की बैठक होगी.

नई दिल्ली :

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी 'महामंथन' करेगी. दिल्ली में 17 और 18 फरवरी को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. इस बैठक में देश भर से हजारों नेताओं को बुलाया गया है. इस बैठक में पीएम मोदी 'जीत का मंत्र' देंगे. 

बीजेपी की इस अहम बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों के अलावा राष्ट्रीय परिषद के सभी सदस्यों को आमंत्रित किया गया है. बैठक में सांसद (राज्यसभा और लोकसभा), विधायक, विधान परिषद सदस्य, पूर्व सांसद भी बुलाए गए हैं. सभी मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी इसमें हिस्सा लेंगे. 

भारतीय जनता पार्टी की इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, कोर कमेटी, अनुशासन समिति, वित्त समिति, चुनाव समिति के सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. इस दो दिन की बैठक में लोकसभा क्लस्टर प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक और लोकसभा विस्तारक को भी आमंत्रित किया गया है.

इसस बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता, प्रदेश मीडिया संयोजक, प्रदेश सोशल मीडिया, आईटी संयोजक, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक आदि भी रहेंगे.  

देश भर के सभी जिला अध्यक्ष, नगर निगमों, नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष भी बुलाए गए हैं. जिला पंचायतों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष, राज्य स्तरीय बोर्ड एवं निगमों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष को भी बैठक में हिस्सा लेने को कहा गया है. चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों की राष्ट्रीय टीम, क्षेत्र /विभाग अध्यक्ष, महामंत्री, महामंत्री (संगठन) प्रभारी भी दो दिन की इस बैठक के लिए बुलाए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैठक में पांच हजार से अधिक नेता हिस्सा लेंगे. इसमें लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी मशीनरी को तैयार किया जाएगा. इसमें मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रस्ताव पारित होगा. राम मंदिर, अनुच्छेद 370 जैसे मुद्दों पर वादे पूरे करने पर पीठ थपथपाई जाएगी.