विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

हरियाणा: गुड़गांव में रामलीला मैदान में युवक के सिर पर गोली मारकर हत्‍या

पुलिस ने बताया कि मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. आशीष के आसपास खड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

Read Time: 3 mins
हरियाणा: गुड़गांव में रामलीला मैदान में युवक के सिर पर गोली मारकर हत्‍या
डीजे का काम करता था मृतक आशीष
नई दिल्‍ली:

हरियाणा में गुड़गांव के भीम नगर में आयोजित की जा रही रामलीला में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दर्शकों की भीड़ में खड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली चलने की आवाज रामलीला के मंच तक गूंजी, लेकिन सभी ने इसे पटाखा चलने की आवाज समझकर अनसुना कर दिया. कुछ ही देर में जब 20 वर्षीय युवक लहूलुहान होकर गिरा, तो अचानक रामलीला में हड़कंप मच गया. जब तक उस शख्‍स को अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस की मानें तो मृतक आशीष भीम नगर का ही रहने वाला था और अपने चाचा के साथ क्षेत्र में डीजे का काम करता था.

बताया जा रहा है कि रात को भीम नगर दशहरा ग्राउंड में रामलीला का मंचन हो रहा था. इस दौरान यहां सैकड़ों लोग मौजूद थे. अचानक इस रामलीला के स्टेज तक गोली चलने की आवाज आई. इसे सभी ने इसलिए अनसुना कर दिया कि त्यौहार के सीजन में हो सकता है किसी ने पटाखा फोड़ा हो. रात करीब 12 बजे सूर्पनखा की नाक काटने की लीला के मंचन की तैयारी की जा रही थी. इसी दौरान एक नेता का मंच पर भाषण चल रहा था. उसी वक्त एक आवाज आई और आशीष लहूलुहान होकर नीचे गिर गया, जिसके बाद पूरी रामलीला में हड़कंप मच गया. इसी दौरान रामलीला का मंचन रोक दिया गया. 

एसीपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. आशीष के आसपास खड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस की मानें तो प्रारंभिक जांच में कोई ऐसा तथ्य सामने नहीं आया है कि आखिर उसकी हत्या किस कारण से की गई है. 

पुलिस आशीष का बैकग्राउंड भी खंगाला रही है. यह भी जांचा जा रहा है कि उसकी किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी या रामलीला के दौरान किसी से कोई झगड़ा हुआ हो. इसके अलावा अन्य कई पहलू हैं जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस ने दावा किया है कि मामले में आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बैंक में 30 साल का कर्मचारी कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक मौत की नींद सो गया
हरियाणा: गुड़गांव में रामलीला मैदान में युवक के सिर पर गोली मारकर हत्‍या
फिर विवादों से घिरी IAS रोहिणी सिंधुरी, इस बार गायक लकी अली ने लगाए गंभीर आरोप
Next Article
फिर विवादों से घिरी IAS रोहिणी सिंधुरी, इस बार गायक लकी अली ने लगाए गंभीर आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;