नफे सिंह राठी हत्याकांड : 3 अन्य लोगों के नाम FIR में शामिल, विदेश में बैठे गैंगस्टर के गुर्गों पर मर्डर का शक

नफे सिंह राठी (Haryana Nafe Singh Rathi Murder Case) पर एक साल पहले एक बीजेपी नेता को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था. राठी के परिवार ने बीजेपी नेता के रिश्तेदारों पर हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया है.

नई दिल्ली:

हरियाणा के झज्जर में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathi Murder) हत्या मामले में  तीन और लोगों के नाम FIR में दर्ज किए गए हैं, ये तीनों लोग दो राजनीतिक दलों से ताल्लुक रखते हैं.  FIR में नामजद किए गए तीन लोगों में वीरेंद्र राठी, संदीप राठी और राजपाल शर्मा शामिल हैं. हरियाणा पुलिस को शक है कि विदेश में बैठे मोस्टवांटेड गैंगस्टर के शूटर और गुर्गे नफे सिंह की हत्या में शामिल हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों हुई हरियाणा के INLD नेता की हत्या? आरोपियों की लिस्ट में ही छिपा है मोटिव

विदेश में बैठे मोस्ट वांटेड पर नफे सिंह की हत्या का शक

पुलिस को शक है कि UK में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर ने कुछ महीने पहले दिल्ली में बीजेपी नेता की हत्या करवाई थी. हरियाणा पुलिस इस मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के करीबी से आज तिहाड़ जेल में पूछताछ करेगी. इससे पहले कल हरियाणा पुलिस ने हरियाणा के टॉप मोस्ट गैंगस्टर संदीप उर्फ कला जठेड़ी से तिहाड़ जेल में पूछताछ की थी.  हालांकि संदीप उर्फ कला जठेड़ी ने नफे सिंह की हत्या में अपना हाथ होने से साफ इनकार कर दिया. हरियाणा पुलिस को कुछ ऐसे सबूत मिल रहे हैं, जिसके बाद पूरा शक विदेश में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के शूटरों और गुर्गों पर जा रहा है. 

कार सवार 5 हमलावरों ने की नफे सिंह की हत्या

नफे सिंह राठी हरियाणा में इनेलो चीफ थे. 25 फरवरी को हमले के दौरान वह बहादुरगढ़ में अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी SUV एक रेलवे क्रॉसिंग के पास रुकी, एक कार में सवार 5 हमलावरों ने उन पर और SUV में बैठे अन्य लोगों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इसके बाद आरोपी सोनीपत की तरफ फरार हो गए. इस गोलीकांड में नफे राठी और उनके एक सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

FIR में तीन अन्य लोगों के नाम शामिल

25 फरवरी की शाम को हुई नफे सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने 7 नामजद समेत कुल 12 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था, अब एफआईआर में तीन अन्य लोगों के नाम शामिल कर दिए गए हैं. नफे सिंह राठी पर एक साल पहले एक बीजेपी नेता को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था. राठी के परिवार ने बीजेपी नेता के रिश्तेदारों पर हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया है. आरोपियों की लिस्ट में बीजेपी नेता के बेटे-भाई समेत दूसरे रिश्तेदारों का नाम भी शामिल है. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-INLD प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह की हत्या में किनके खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें किनसे है उनकी 'दुश्मनी'

अन्य खबरें