राज्य के लोगों के कल्याण और विकास के लिए प्रयास जारी रहेगा: कर्नाटक में हार के बाद बोले अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘‘भाजपा को इतने वर्षों तक सेवा करने का मौका देने के लिए मैं कर्नाटक के लोगों का तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा कर्नाटक के लोगों के कल्याण और विकास के लिए प्रयास करती रहेगी.’’

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस की शानदार जीत के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य के लोगों के कल्याण और विकास के लिए प्रयास जारी रखेगी. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘भाजपा को इतने वर्षों तक सेवा करने का मौका देने के लिए मैं कर्नाटक के लोगों का तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा कर्नाटक के लोगों के कल्याण और विकास के लिए प्रयास करती रहेगी.''

कर्नाटक में भाजपा के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर पर सवार होकर कांग्रेस ने शनिवार को स्पष्ट बहुमत हासिल कर लिया. कांग्रेस 224 सदस्यीय विधानसभा में 137 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है. भाजपा ने 65 सीट पर जीत दर्ज की है. जनता दल (सेक्युलर) ने 19 सीट पर जीत दर्ज की है.

शाह ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर राज्य इकाई को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के कल्याणकारी कार्यों पर मुहर है.

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर सभी कार्यकर्ताओं, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और उनकी पूरी टीम को बधाई. यह विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में योगी आदित्यनाथ की सरकार के जनकल्याण के कार्यों पर मुहर है. भाजपा पर निरंतर विश्वास के लिए जनता का ह्रदय से आभार.''भाजपा ने राज्य के 17 नगर निगमों में पहली बार पूर्ण बहुमत के साथ विजय प्राप्त की है.

ये भी पढ़ें:-

"जनता हमें बताएगी...": राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर बोली प्रियंका गांधी वाड्रा

कर्नाटक में कायम रही 38 सालों की परंपरा, कांग्रेस को मिला प्रचंड बहुमत; चुनाव नतीजों की 10 बातें

कर्नाटक चुनाव नतीजे: दिल्ली से दक्षिण दूर है, और दक्षिण से दिल्ली की दूरी भी अधिक है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com