"दीदीगिरी स्वीकार नहीं..." : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्यपाल बोस का कड़ा संदेश

ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी के पास संदेशखाली के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन वो राज्यपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप हैं.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए एक तरह की चेतावनी जारी की है. यौन उत्पीड़न के आरोपों का हवाला देकर ममता बनर्जी के हमले पर गवर्नर ने कहा, "मैं राज्यपाल के प्रतिष्ठित कार्यालय में इस 'दीदीगिरी' को कभी स्वीकार नहीं करूंगा."

राज्यपाल बोस ने कहा, "मैंने व्यक्तिगत तौर पर ममता बनर्जी के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें कही हैं, मैं उस पर कायम हूं. लेकिन ममता बनर्जी की राजनीति गंदी है. मैं भगवान से उन्हें बचाने की प्रार्थना करता हूं, लेकिन भगवान के लिए भी ये एक कठिन काम है."

संदेशखाली में अपनी पार्टी के नेता शेख शाहजहां के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर निशाने पर रहीं ममता बनर्जी ने राज्यपाल और पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए यौन उत्पीड़न की घटना का हवाला दिया.

ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी के पास संदेशखाली के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन वो राज्यपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप हैं, भले ही वो उस समय राज्य में थे, जब ये मामला सुर्खियों में था.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने ये भी सवाल किया कि संदेशखाली को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ कड़े बयान देने वाले राज्यपाल सीवी आनंद बोस अब महिलाओं की गरिमा के बारे में कैसे बात कर सकते हैं, जब उन पर अपने आधिकारिक आवास पर भी यही काम करने का आरोप लगाया गया है.