"मैंने तुम्हारी सबसे कीमती चीज़ छीन ली": शादीशुदा बॉयफ्रेंड के बेटे की हत्या के बाद प्रेमिका ने किया था कॉल

10 अगस्त को पूजा ने एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जीतेंद्र के घर का पता लिया. जब वह वहां पहुंची, तो घर का दरवाजा खुला था. अंदर कोई नहीं था. 11 साल का बच्चा सो रहा था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पूजा ने सोते समय ही बच्चे का गला घोंट दिया.

आरोपी को हत्या के पांच दिन बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. 

नई दिल्ली:

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 11 साल के बच्चे की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में पूजा नाम की युवती को गिरफ्तार किया, जो बच्चे के पिता के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी. आरोप है कि पूजा के लिव-इन-पार्टनर ने पहली बीवी से तलाक लेकर उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. इसी का बदला लेने के लिए पूजा ने अपने बॉयफ्रेंड के बेटे की हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पूजा ने मासूम का गला घोंटने के बाद अपने बॉयफ्रेंड को कॉल करके कहा था- "मैंने तुम्हारी सबसे कीमती चीज छीन ली है."

दरअसल, पुलिस को गुरुवार (10 अगस्त) रात 8 बजकर 30 मिनट पर BLK हॉस्पिटल से सूचना मिली थी कि एक बच्चे को मृत हालत में लाया गया है. उसकी गर्दन पर गला घोंटने के निशान हैं. पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज खंगाले, तो पता चला कि घर में सबसे आखिरी बार पूजा ही गई थी. इसके बाद पुलिस ने 300 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद पूजा को गिरफ्तार किया. पूजा के खिलाफ इंदरपुरी पुलिस स्टेशन में सेक्शन 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

क्या था मामला?
पुलिस के मुताबिक, 24 साल की आरोपी पूजा कुमारी का जीतेंद्र नाम के शख्स से रिलेशन था. जीतेंद्र पहले से शादीशुदा था और उसके एक बेटा भी था. उसने पूजा से कहा कि वो अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा और फिर पूजा से कोर्ट मैरिज कर लेगा. 

लिव-इन रह रहे थे दोनों
इसके बाद दोनों किराए के फ्लैट में लिव-इन-रिलेशन में रहने लगे. इस दौरान तलाक को लेकर दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने लगे. इस बीच जीतेंद्र ने अपनी पत्नी से तलाक लेने से इनकार कर दिया. पिछले साल दिसंबर में जीतेंद्र पूजा को छोड़कर चला गया और अपनी पत्नी के साथ रहने लगा. पूजा इससे बहुत गुस्से में थी. वह बदला लेना चाहती थी.

सोते समय बच्चे का गला दबाया, बेड में छिपाई लाश
पुलिस के मुताबिक, 10 अगस्त को पूजा ने एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जीतेंद्र के घर का पता लिया. जब वह वहां पहुंची, तो घर का दरवाजा खुला था. अंदर कोई नहीं था. 11 साल का बच्चा सो रहा था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पूजा ने सोते समय ही बच्चे का गला घोंट दिया. बॉक्स बेड के अंदर लाश छिपाकर वह फरार हो गई. आरोपी को हत्या के पांच दिन बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. 

ये भी पढ़ें:-

7 साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म, आरोपी बेंगलुरु पुलिस का 74 साल का रिटायर्ड सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

बेटे ने पिता की डंडे से पीट-पीटकर कर की हत्‍या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा एक और 'सुपर चोर', नाम है करोड़ों की संपत्ति और नेपाल में होटल